Love jihad धर्म बदलकर युवती से रचाया प्रेम, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर हड़पे लाखों रुपए

Love jihad द केरल स्टोरी फिल्म के बाद लव जिहाद को लेकर एक बार फिर मामला गरमा गया है। हल्द्वानी के बाद अब देहरादून से धर्म बदलकर युवती से यौन शोषण करने का मामला सामने आ रहा है। जहां युवक ने नाम बदलकर पहले युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसका दुष्कर्म भी किया। आरोपी ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर 5 लाख भी हड़प लिए।

शादी का दिया झांसा

देहरादून से धर्म बदलकर युवती से यौन शोषण करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वह विकास नगर की रहने वाली है और वर्तमान में देहरादून में किराए के कमरे में रहती है। 2019 में मनोज नाम के युवक ने फेसबुक से जरिए उससे दोस्ती की और मनोज ने खुद को जीडी गोयंका यूनिवर्सिटी हरियाणा का छात्र बताया। मनोज ने अपने प्यार के जाल में फंसा कर युवती से शादी के नाम पर शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी से मिलने वाले किराए के कमरे पर भी आता था। आरोपी ने ऑनलाइन माध्यम से बहाना बनाकर उसे कई बार रुपए भी मांगी लेकिन जब उसे आरोपी की सच्चाई का पता चला तो उसने संबंध खत्म कर दिए लेकिन आरोपी मनोज युवती के देहरादून वाले कमरे में आया और आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर उससे शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर किया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसे धमकी देते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने को भी कहा और 5 लाख हड़प लिए। आरोपी ने युवती से धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बनाया। मामले में नगर कोतवाली ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की जांच शुरू कर दी है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Cyber Attack Threat सरकारी विभागों की वेबसाइट पर साइबर अटैक का खतरा, मोबाइल एप से हो सकता है डाटा लीक

Fri May 19 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Cyber Attack Threat टेक्नॉलिजी बढ़ने के साथ ही साइबर ठग भी बढ़ गए है और ठगों ने लोगों को चूना लगाने के नए हथकंडे अपना लिए है। देश में आए दिन हजारों लोग साइबर ठगी का […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में