Love Jihad In Purola मुस्लिमों के पलायन पर भड़के सपा सांसद बर्क, हिंदुस्तान किसी के बाप का नहीं

Love Jihad In Purola उत्तराखंड में लव जिहाद पर भड़की आग उत्तरकाशी के मुस्लिमों के पलायन पर जा पहुंची है। पुरोला में मुस्लिमों के पलायन करने के बाद राजनीति गरमा गई है। मामले को लेकर सपा के संभल सांसद शाफिकुर्रहमान बर्क उत्तराखंड सरकार पर भड़क गए हैं। सांसद का कहना है कि हिंदुस्तान किसी के बाप का नहीं ये देश सभी का है।

मुस्लिमों को नहीं निकलने देंगे

 

उत्तरकाशी के पुरोला में विशेष समुदाय के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर गए हैं। लगातार बढ़ते विरोध के बीच मुस्लिम पलायन करने को मजबूर हो गए हैं। ऐसे में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान ने उत्तराखंड सरकार को मुसलमानों के पलायन पर चेतावनी दी है। शफीकुर्रहमान का कहा है की न वह मुसलमानों को निकाल सकते हैं और ना ही हम वहां के मुसलमानों को निकलने देंगे।उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान सभी का है और यहां पर सभी को रहने का हक है बीजेपी मुसलमानों को निशाना बना रही है और लोकसभा चुनाव के लिए हिंदू मुस्लिम का माहौल और पढ़ाना चाहती है। इतना ही नहीं हो उन्होंने कहा कि बीजेपी हिंदू मुस्लिम के खिलाफ नफरत की पॉलिसी अपनाती है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Purola Mahapanchayat Delay पुरोला में महापंचायत स्थगित, धारा 144 लागू

Wed Jun 14 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Purola Mahapanchayat Delay पुरोला में 15 जून को होने जा रही महापंचायत अनिश्चितकालीन समय के लिए स्थगित हो गई है। लेकिन प्रशासन द्वारा 144 के खिलाफ यमुना घाटी बंद रखने का ऐलान किया गया है। हाईकोर्ट […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में