Mahendra Bhatt Targets Congress : नियुक्तियों में हुई धांधली पर महेंद्र भट्ट का बड़ा बयान, कहा-घोटालों की जननी कांग्रेस अब बहा रही घड़ियाली आंसू

Mahendra Bhatt Targets Congress : उत्तराखंड में इन दिनों UKSSSC पेपर लीक से लेकर विधानसभा बैकडोर भर्ती के मामले से सियासी तापमान बड़ा हुआ है। जहां एक तरफ इन भर्ती घोटाले को लेकर कांग्रेस उत्तराखंड सरकार को घेरने के लिए सियासी हथकंडे अपना रही है तो वहीं बीजेपी भी इस मामले को लेकर विपक्ष पर निशाना साधने से चूक नहीं रही है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने तो कांग्रेस को घोटालों की जननी बता डाला है।

 

Mahendra Bhatt Targets Congress

 

Mahendra Bhatt Targets Congress : आरोप-प्रत्योप शुरू

उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग पेपर लीक और विधानसभा बैकडोर भर्ती घोटाला आने के बाद से सरकार सवालों के घेरे में है। कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग कर रही है तो वहीं अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी कांग्रेस पर पलटवार किया है। महेंद्र भट्ट ने कांग्रेस पर उल्टा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस घोटालों की जननी है और अभी घड़ियाली आंसू बहा रही है।

Mahendra Bhatt Targets Congress

Mahendra Bhatt Targets Congress : उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में कई घोटाले हुए है उनकी भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि सीएम धामी पूरी जांच करवा रहे है और जांच की परतें धीरे-धीरे खुल रही है। बता दें कि महेंद्र भट्ट ने श्रीनगर दौरे के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए ये बयान दिया है।

 

Mahendra Bhatt Targets Congress

ये भी पढ़ेंफिर शर्मशार हुई धर्मनगरी, हरिद्वार में दिल्ली की युवती से हुआ गैंगरेप

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Haridwar Panchayat Election : हरिद्वार पंचायत चुनाव पर सस्पेंस खत्म, इस दिन होगी वोटिंग

Wed Aug 31 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Haridwar Panchayat Election : लंबे समय से लटकते आ रहे पंचायत चुनाव को लेकर आखिर सरकार ने रास्ता साफ करते हुए चुनाव का ऐलान कर दिया है। हरिद्वार के पंचायत चुनाव 26 सितंबर को होंगे जबकि […]
Haridwar Panchayat Election

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में