New Districts In Uttarakhand : उत्तराखंड में एक बार फिर गर्माया नए जिले बनाने का मुद्दा, सीएम धामी ने दिए ये संकेत

New Districts In Uttarakhand : उत्तराखंड में एक बार फिर नए जिले का मुद्दा गर्मा गाया है। लंबे समय से चली आ रही है नए जिले बनाने की मांग को लेकर समय-समय पर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही सरकारों ने मामला ठंडे बस्ते में डाले रखा है। लेकिन अब सीएम धामी ने बयान देते हुए नए जिले बनाने की मांग पर विचार करने को कहा है।

 

New Districts In Uttarakhand

 

New Districts In Uttarakhand : मांग पर होगा विचार-सीएम

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा एक बार फिर नए जिले बनाने की मांग पर विचार करने की बात से प्रदेश में नए जिले बनाने के मुद्दें को हवा मिल गई है। सीएम धामी का कहना है कि नई जिलों की मांग काफी लंबे समय से की जा रही है।

New Districts In Uttarakhand

New Districts In Uttarakhand : ऐसे में सरकार की जल्द ही इस पर विचार करेगी कि प्रदेश में कहां-कहां पुनर्गठन हो सकता है और कहा नए जिले की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस बारे में सभी जनप्रतिनिधियों से बात की जाएगी और फिर इस दिशा में चर्चा को आगे बढ़ा जाएगा।

 

New Districts In Uttarakhand

ये भी पढ़ेंहरिद्वार पंचायत चुनाव पर सस्पेंस खत्म, इस दिन होगी वोटिंग

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Assembly Backdoor Recruitment Case : प्रेमचंद अग्रवाल के लिए गले की फांस बना विधानसभा बैकडोर भर्ती मामला, हाईकमान ने किया तलब

Wed Aug 31 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Assembly Backdoor Recruitment Case : उत्तराखंड विधानसभा बैकडोर भर्ती मामले में सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। खासकर विधानसभा में बैकडोर से की गई भर्तियां कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के लिए […]
Assembly Backdoor Recruitment Case

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में