New year 2023 : नए साल के स्वागत के लिए दुल्हन की तरह सजी देवभूमि, होटल पैक

New year 2023 : कुछ ही घंटों में अब नए साल का आगाज होने वाला है। ऐसे में नए साल के स्वागत के लिए देवभूमि उत्तराखंड को सजाया गया है। प्रदेश के पर्यटन स्थल में न्यू ईयर के जश्न को मनाने के लिए पर्यटकों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गई है। पहाड़ों की रानी मसूरी, चोपता, सरोवर नगरी नैनीताल, औली के होटल 80 फीसदी तक फुल पैक हो चुके है।

 

New year 2023

New year 2023 : म्यूजिक सिस्टम बढ़ाएगा रौनक

नए साल के स्वागत के लिए उत्तराखंड में पर्यटकों की आमद बढ़ने लगी है। इतना ही नहीं होटल कारोबारी और जिला प्रशासन भी थर्टी फर्स्ट नाइट को लेकर पूरी तरीके से तैयार है। देवभूमि में इस बार पर्यटन के लिए खास तैयारी की गई है। नैनीताल में पर्यटकों का बढ़ता गुलजार देख होटल कारोबारियों के चेहरे खिले हुए है। होटल कारोबारियों ने उत्तराखंड को दुल्हन की तरह सजाया है ताकि पर्यटक साल 2022 को अलविदा कहकर 2023 का भव्य रुप से स्वागत कर सकें।

New year 2023

New year 2023 : होटल एसोसिएशन ने शहर के सभी स्थानों पर विभिन्न सेल्फी प्वाइंट और आकर्षक पर्यटक स्थल डेवलप किए है जिसे देख पर्यटक खुशी से नहीं समा रहे है। तो वहीं स्थानों पर लगे म्यूजिक सिस्टम पर्यटकों के मजे को चार चांद लगा रहे है। उधर पर्यटक की उमड़ती भीड़ को देखते हुए मसूरी के साथ ही देहरादून में कई जगह पर रूट डायवर्ट किया है ताकि लोगों को किसी भी दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

 

New year 2023

भीषण हादसे में बाल बाल बचे क्रिकेटर ऋषभ पंत, कार के उड़े परखच्चे

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

1 District 1 Product Yojna : जी-20 के मंच पर जलवे बिखेरेंगे उत्तराखंड के प्रोडक्ट, खासियत के है इंटरनेशनल चर्चे

Sat Dec 31 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it 1 District 1 Product Yojna : प्राकृतिक सुंदरता की भरमार वाले पहाड़ी राज्य उत्तराखंड में यूनिक स्थानीय उत्पाद की कमी नहीं है। आप जिस कोने में भी जाएंगे वहां आपको अनोखे और औषधि से भरपूर प्रोडक्ट […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में