New Year Celebration 2022 : न्यू ईयर सेलिब्रेशन पर आ रहे हैं मिनी स्विट्ज़रलैंड तो इन बातों का रखें ध्यान, वरना पड़ सकता है वापस लौटना

New Year Celebration 2022 : न्यू ईयर सेलिब्रेशन करने रुद्रप्रयाग की चोपता दुगलबिट्टा पहुंच रहे हैं तो थोड़ा सावधान रहिये, आपकी हर अवांछनीय गतिविधियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी और कोविड-19 के नियमों का पालन नहीं किया तो मोटा जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

New Year Celebration 2022

नए साल पर लगा ओमिक्रोन का ग्रहण

उत्तराखंड का मिनी स्विट्ज़रलैंड कहलाने वाले चोपता दुगलबिट्टा की वादियां नए साल के जश्न मनाने वाले सैलानियों के लिए बर्फ से लकदक हो चुकी है ।

New Year Celebration 2022

चोपता दुगलबिट्टा बनियाकुंड समेत ऊंचाई वाली तमाम चोटियां व बुग्यालों के मैदान बर्फ की चादर ओढ़ चुके हैं। स्थानीय पर्यटन कारोबारी शैलानियों को पहाड़ी रंगों में सरोबार करने के लिए स्थानीय उत्पादों से बने लज़ीज़ व्यंजनों को परोसने के लिए उत्सुक हैं।

New Year Celebration 2022

ऐसे में पहाड़ों की शांत वादियां हुड़दंगियों की भेंट न चड़े इसके लिए इस बार पुलिस ने अभी से कमर कस ली है जिले के सभी बोडर पर सुरक्षा बढ़ा दी है तो चोपता दुगलबिट्टा क्षेत्र में लगातार गश्त तेज कर दी है शराब पीकर वाहन चलाने वाले लोगों पर पुलिस की पैनी नजर है तो न्यू ईयर के खुशनुमा माहौल को खराब करने वाले संदिग्धों की पहचान भी की जा रही है।

New Year Celebration 2022

पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल का कहना है कि न्यू ईयर के मद्देनजर सभी तैयारियों को अंजाम दिया जा चुका है कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पूरी तरीके से पालन करवाया जाएगा साथ ही पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों के विरुद्ध भी आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

New Year Celebration 2022

 

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड में आज क्या कुछ रहेगा खास जानिए एक नज़र में

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

AAP PC : टीवी डिबेट में दिए अपने बयानों पर फंसे मंत्री सुबोध उनियाल, आप ने जमकर लिया आड़े हाथ

Wed Dec 29 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it AAP PC  : देहरादून में  आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने प्रदेश कार्यालय में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल पर एक टीवी डिबेट के दौरान उत्तराखंड की जनता […]
AAP PC

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में