Oath Ceremony In Sachivalaya : सचिवालय संघ के निर्वाचित पदाधिकारी का शपथ ग्रहण, सीएम धामी ने दिलाई शपथ

Oath Ceremony In Sachivalaya : राजधानी देहरादून के सचिवालय में नवनिर्वाचित उत्तराखंड सचिवालय संघ के निर्वाचित पदाधिकारी का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ। इस शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने निर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाई ।इस अवसर पर कर्मचारियों ने कहा कि उत्तराखंड के विकास में वह मुख्यमंत्री के साथ कदम से कदम मिलाकर काम करेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि उनकी जो भी समस्याएं हैं उसको वह दूर करेंगे।

Oath Ceremony In Sachivalaya

 

राज्य के विकास में योगदान

इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सचिवालय से ही राज्य के निर्माण की दशा और दिशा तय होती है और उन्हें पूरा भरोसा है की नई कार्यकारिणी अपनी जिम्मेदारी के साथ राज्य के विकास में अपना पूरा योगदान देगी। वही सचिवालय संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने कहा कि पूरे मनोयोग के साथ अपने कार्य का निर्वहन करेंगे और राज्य के विकास में अपना योगदान देंगे ।

 

ये भी पढ़ेंमहिला आरक्षण बिल पास होने पर सीएम ने दी पीएम को बधाई, मिल का पत्थर साबित होगा बिल

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Voter Chetna Abhiyan वोटर‌ चेतना अभियान को मिल रहा अच्छा रिस्पांस, नए वोटर्स बनाना भाजपा का लक्ष्य

Fri Sep 22 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Voter Chetna Abhiyan भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुट गई है। Bjp ने 2024 की लोकसभा चुनाव को देखते हुए वोटर चेतना अभियान शुरू किया है। भाजपा का मुख्य लक्ष्य हर विधानसभा में 10000 […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में