Paltan Market Saffron Colour : भगवा होगा दून का पलटन बाजार, नए विवाद पर बड़ा सियासी तापमान

Paltan Market Saffron Colour : राजधानी देहरादून को स्मार्ट सिटी बनाए जाने को लेकर कवायद पिछले कई दिनों से छिड़ी हुई है। इस बीच स्मार्ट सिटी के काम पहले से विवादों में घिर रहा है तो वहीं अब इस प्रोजेक्ट में भगवा रंग के जुड़ने से नया सियासी बखेड़ा खड़ा हो गया है।

 

Paltan Market Saffron Colour

Paltan Market Saffron Colour : कांग्रेस ने कसा तंज

दून का पलटन बाजार जल्द ही नए कलेवर में नजर आएगा। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत पलटन बाजारों की दुकानों को भगवा रंग से रंगने की तैयारी शुरू हो गई है। उधर केंद्र की महत्वकांक्षी योजना के नाम पर भगवा रंग को विशेष पहचान से जोड़कर अब नया विवाद छिड़ गया है। बता दें कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के जरिए व्यवस्थित बनाने की कोशिश की जा रही है जिसमें दून का सबसे पुराना और बड़ा पलटन बाजार भी शामिल है जहां रोजाना सैकड़ों लोग अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए पहुंचते है लेकिन अब तक ये परियोजना के कामों की सुस्त गति दून वासियों के लिए नासूर बनी हुई है लेकिन अब पलटन बाजार को भगवा रंग देने के बाद नए विवाद के सुर उठने लगे है।

Paltan Market Saffron Colour  : बताया जा रहा है कि व्यापारियों की दुकानों पर लगने वाले छज्जे और नेम प्लेट को भगवा रंग दिया जाएगा व्यापारियों के साथ नगर निगम की बातचीत के दौरान इस फैसले पर निर्णय लिया गया है कि दुकानों के आगे नेमप्लेट को ऑरेंज कलर दिया जाएगा जिस पर सफेद रंग से व्यापारी का नाम दर्ज होगा बल्कि हर दुकान के ऊपर चर्चा भी इसी ऑरेंज कलर से रंगा जाएगा।

Paltan Market Saffron Colour

Paltan Market Saffron Colour  : वही ऑरेंज कलर का नाम जैसे ही सामने आया तो इसका शब्द भगवा का जिक्र भी खुलेआम होने लगा उधर इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब पार्टी ने बाजारों को भी भगवा करने की साजिश रची है। उन्होंने कहा की जनता सड़कों के गड्ढों से परेशान है लेकिन भाजपा की डबल इंजन की सरकार पलटन बाजार को अब भगवाकरण का काम करने में लगी हुई जबकि भाजपा सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया है।

 

Paltan Market Saffron Colour

युवकों ने सरेआम की कोरियन लड़की से छेड़छाड़, जबरन करने लगे Kiss

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Gangrape In Kashipur : तेहरवी में आए युवकों की हैवानियत, नर्सिंग छात्रा का अपहरण कर किया गैंगरेप

Fri Dec 2 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Gangrape In Kashipur : देश में बढ़ते रेप के मामलों ने लोगों की चिंताएं बड़ा दी है। खासकर की लड़कियों के लिए इन दिनों घरों से बाहर निकलना किसी मुश्किल से कम नहीं है। न जाने […]
Gangrape In Kashipur

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में