Pauri Bus Accident : मातम में बदली खुशियां, नदी में बारातियों से भरी बस गिरने से 6 लोगों की हुई मौत

Pauri Bus Accident : उत्तराखंड के पौड़ी से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बारातियों से भरी बस नयार नदी में गिर गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई लोग लापता बताए जा रहे है। उधर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी घटना की मॉनेटरिंग करते हुए हालातों की जानकारी ले रहे है।

 

Pauri Bus Accident

Pauri Bus Accident : सीएम धामी कर रहे मॉनेटरिंग

पौड़ी में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। बारातियों से भरी एक बस 300 मीटर गहरी नयार नदी में गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि बारात लालढांग से काड़ातल्ला जा रही थी कि तभी अचानक रास्ते में बीरोंखाल में सीमडी बैंड के पास तेज रफ्तार बस पर ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और देखते ही देखते बस सीधे नयार नदी में जा गिरी।

Pauri Bus Accident

Pauri Bus Accident : बस में 40 से अधिक बाराती सवार बताए जा रहे है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। टीम ने अभी तक 6 शव बरामद कर लिए है। वहीं अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही है। कहा जा है कि मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है।

 

Pauri Bus Accident

ये भी पढ़ें : उत्तरकाशी में बर्फीले तूफान से 10 पर्वतारोही की हुई मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Accident : दुर्घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे सीएम धामी, हादसे में प्रभावितों को सहायता राशि देने का ऐलान

Wed Oct 5 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand Accident : उत्तराखंड के लिए मंगलवार का दिन काल बनकर आया। जहां पहले उत्तरकाशी में हुए एवलांच ने 7 से अधिक लोगों की जान ले ली तो वहीं रात में पौड़ी बस हादसे की खबर […]
Uttarakhand Accident

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में