PM Modi Election Rally :अल्मोड़ा में विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, कहा- एक परिवार के भाई-बहन उत्तराखंड में वोट मांगते नजर आ रहे

PM Modi Election Rally

PM Modi Election Rally : उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में आज पीएम नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनाव की जीत का शंखनाद किया। यहां पहुंचकर पीएम ने सबसे पहले अपने चिर-परिचित अंदाज में कुमाऊं के कुलदेवता गोल्ज्यू महाराज, भगवान बागनाथ और मां नंदा के अभिवादन से संबोधन की शुरुआत की।

PM Modi Election Rally  चुनावी संबोधन में पीएम मोदी ने विपक्ष पर ताबड़तोड़ हमले शुरू किए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उत्तराखंड के कितना लगाव है ये इसी बात से पता चलता है कि उनकी ओर से कोई यहां वोट मांगने तक नहीं आ रहा केवल एक परिवार के भाई-बहन यहां वोट मांगते नजर आ रहे हैं.

PM Modi Election Rally : पीएम मोदी के संबोधन में पलायन रोकने का उठा मुद्दा

PM Modi Election Rally

अल्मोड़ा में पीएम ने अपने भाषण में सबसे ज्यादा पलायन के मुद्दे पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि, पिछली सरकारों में, यहां तक कि उत्तर प्रदेश का हिस्सा होने के समय से पलायन उत्तराखंड का एक मुख्य मुद्दा रहा है, लेकिन ये वर्तमान चुनाव पलायन को पलटने वाला और पर्यटन को बढ़ाने वाला चुनाव है.

ये भी पढे़ं – आम आदमी पार्टी ने वचन पत्र किया जारी , केजरीवाल की 10 गारंटी और कोठियाल के 119 वचन शामिल

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Shivraj Singh Chauhan Rally : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने नैनीताल में की जनसभा, हरीश रावत पर कसा तंज

Fri Feb 11 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Shivraj Singh Chauhan Rally : चुनाव के अन्तिम दौर में भाजपा ने अपनी पूरी अपनी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में आज नैनीताल पहुँचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा क्षेत्र के भाजपा […]
Shivraj Singh Chauhan Rally

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में