Police disclosed : दून पुलिस के जाल में फंसा अन्तर्राज्जीय चिमटी गैंग, 3 सदस्य गिरफ्तार

Police Disclosed

Police Disclosed :दून पुलिस के बिछाये जाल में सपेरों का अन्तर्राज्जीय चिमटी गैंग फंस गया है। चोरी की बडी वारदात को अंजाम देने आये गैंग के 3 सदस्यों को रायपुर पुलिस व एसओजी ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि रायपुर पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा किया जिसमें पहली विजय कुमार ग्राम सोड़ा सरोली ने थाना रायपुर देहरादून ने हाजिर थाना आकर प्रार्थना पत्र दिया।

Police Disclosed : आलमारी में रखी नगदी व ज्वैलरी चोरी कर ली है-शिकायतकर्ता

शिकायतकर्ता ने कहा कि अपने परिवार सहित अपने ससुराल रानीपोखरी गया था लेकिन वापस आने पर देखा कि किसी अज्ञात चोरों द्वारा शिकायतकर्ता के घर का दरवाजा तोडकर कमरे में रखी आलमारी का लाकर तोडकर आलमारी में रखी नगदी व ज्वैलरी चोरी कर ली है ।

Police Disclosed : वादी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया। जबकि दूसरी चोरी की तहरीर देवकी देवी ने इर्ज कराई। जिसके बाद एसएसपी ने चोरी की घटनाओं पर एक्शन लेते हुए पुलिस को टीम गठित कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी का कहना है कि आरोपियों ने बालावाला में चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Landslide On Gangotri Highway पहाड़ी से मलबा आने के कारण मलबे में फंसे तीन वाहन, दुर्घटना में 4 की मौत

Tue Jul 11 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Landslide On Gangotri Highway उत्तरकाशी  जिले में लगातार हो रही भारी बारिश से कल देर रात गंगोत्री नेशनल हाइवे गंगनानी के पास पहाड़ी से मलबा आने के कारण तीन वाहन मलबे की चपेट में आ गए। […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में