Politics On Sting : आखिर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी को क्यों कहा कम ऑन भाजपा ?

Politics On Sting : उत्तराखंड में जैसे-जैसे चुनाव की तरीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे प्रदेश की सियासत भी तेज हो रही है। जहां  चुनाव कोे लेकर हर  पार्टी सक्रिया है और चुनावी रणनीति बन रहा है तो वहीं दूसरी ओर पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर वार-पलटवार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच पूर्व सीएम हरीश रावत ने धामी सरकार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बड़ी चुनौती दी है।

Politics On Sting : कम ऑन भाजपा- हरदा

Politics On Sting

उत्तराखंड में एक बार फिर से स्टिंग पर सियासत शुरू हो गई है दअरसल पूर्व सीएम हरीश रावत ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रदेश सरकार और भाजपा को बड़ी चुनौती देते हुए कहा कि कम ऑन भाजपा। एक बार दून के रेंजर्स ग्राउंड में मेरा और भाजपा का स्टिंग बड़े परदे पर सार्वजनिक रुप से प्रदर्शित कर ही दिया जाए। रावत ने आज कवियों के अंदाज में तुक बनाते हुए भाजपा पर सवाल उठाए।

Politics On Sting : कहा कि, सरकार खनन प्रेमी है। कर्मकार बोर्ड के घोटाले से भी सरकार शर्मसार हीं हो रही है। भाजपा के मंत्री पर निशाना साधते हुए रावत ने कहा कि उज्याडू बल्द को बाखरी से बड़ा दुलार है। इसके बाद उन्होंने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पर भी निशाना साधा। कहा कि बार-बार स्टिंग स्टिंग करने से अपने कार्यकाल को भी याद कर लें।

ये भी पढ़ें – वास्तु दोष से रहना है दूर तो अपने घर पर बनाएं ये चिन्ह, बनी रहेगी शांति और खुशहाली

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Politics Of Defection : चुनाव करीब आते ही दलबदल की राजनीति हो रही तेज, यशपाल आर्य की घर वापसी से कांग्रेस में जश्न तो सदमे में भाजपा

Fri Oct 15 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Politics Of Defection : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के घर वापसी के बाद राजनीति में काफी हलचल देखने को मिल रही है। एक तरफ कांग्रेस जश्न में डूबी हुई है तो […]
Politics Of Defection

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में