Poor Health Services : हाय ये लाचार स्वास्थ्य व्यवस्था, एक्सरे न होने से गत्ते में बंद किया बच्ची का फ्रैक्चर हाथ

Poor Health Services :

Poor Health Services : उत्तराखंड में बदहाल स्वास्थ्य विभाग की दुदर्शा इस ओर तस्दीक दे रही है कि भले ही राज्य को विकास के पथ पर ले जाने के लिए कितने ही बड़े—बड़े वादे क्यों न हो लेकिन जब स्वास्थ्य स्ट्रचर ही प्रदेश का मजबूत नहीं होगा तो आखिर कैसे ये प्रदेश सदी का अगला दशक कहलाया।

Poor Health Services : पौड़ी में स्वास्थ्य की बदहाल स्थिति

Poor Health Services :

पौड़ी से स्वास्थ्य ​व्यवस्था के नाम पर एक तस्वीर वायरल ने पूरे सस्टम को हिला कर रख दिया है। दरअसल सोशल मीडिया में इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक स्कूली बच्ची की टूटी हड्डी का इलाज गत्ता बांधकर किया गया है।

Poor Health Services : तस्वीर में साफ देखा जा रहा है कि कैसे बच्ची के हाथ में बंधी हुई सफेद पट्टी गले में है और हाथ एक गत्ते के अंदर है। बताया जा रहा है कि ये वायरल तस्वीर उत्तराखंड के पौड़ी जिले के रिखणीखाल की है। ख़बरों के मुताबिक रिखणीखाल में न ही एक्सरे करने की व्यवस्था और न ही हड्डी रोग विशेषज्ञ भी अस्पताल मौजूद है जिसके चलते बच्ची के हाथ को गत्ते में पैक कर दिया है। उधर सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल होने के बाद लोग उत्तराखंड सरकार को जमकर खरी खोटी सुना रहे है।

ये भी पढ़ें – चारधाम यात्रा में बारिश डाल सकती है ख़लल, मौसम विभाग ने जारी किया बारिश और तेज हवाएं चलने का अलर्ट

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Chithara Land Scam : चिटहरा भूमि घोटाले में इन IAS-IPS अधिकारियों के परिजनों की बढ़ सकती है मुश्किलें, धामी सरकार ले सकती है एक्शन

Wed May 25 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Chithara Land Scam : यूपी के चिटहरा भूमि घोटाले में उत्तराखंड के तीन बड़े अधिकारियों के परिजनों के नाम सामने आने पर प्रदेश में हलचल पैदा हो गई है। इस घोटाले में गैंगस्टर यशपाल तोमर के […]
Chithara Land Scam

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में