Ropeway Accident In Himachal : सोलन के टिंबर ट्रेल रोपवे में आई तकनीकी खराबी, हवा में अटकी कई पर्यटकों की सांसे

Ropeway Accident In Himachal : हिमाचल प्रदेश के सोलन से ख़बर आ रही है जहां एक टिंबर ट्रेल रोपवे में आई तकनीकी खराबी के चलते एक ट्रॉली बीच हवा में अटक गई। इस ट्रॉली में 11 लोग सवार बताए जा रहे है जिनको सकुश्ल निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। जानकारी के मुताबिक 4 से 5 पर्यटकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है लेकिन कुछ पर्यटकों के अब भी ट्रॉली में फंसे होने की सूचना है।

 

Ropeway Accident In Himachal

Ropeway Accident In Himachal : रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा का कहना है कि लगभग 1:30 बजे परवाणु के टीटीआर रोपवे में तकनीकी दिक्कत आने के चलते केबल कार बीच में अटक गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है।

Ropeway Accident In Himachal

Ropeway Accident In Himachal : उन्होंने कहा कि रोपवे में करीब 7 से 8 लोग फंसे हुए है जिनको ट्रॉली से निकालने के लिए दूसरी केबल कार का सहारा लिया जा रहा है। बता दें कि इसी रोपवे में साल 1992 में भी एक हादसा हुआ था।

 

Ropeway Accident In Himachal

ये भी पढ़ेंअब पर्यटन स्थलों पर मिलेगा स्वच्छ जल, जल्द लगेंगे 500 स्मार्ट वाटर एटीएम

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Husband Put Wife In Gambling : नशेड़ी पति ने जुए में दांव पर लगा डाली पत्नी, हारने के बाद बनाया जीतने वालों से शारीरिक संबंध का दबाव

Mon Jun 20 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Husband Put Wife In Gambling : लक्सर से पति—पत्नी के पवित्र रिश्तें को तार—तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति नशे की लत में इतना अंधा हो चुका है कि उसने जुए […]
Husband Put Wife In Gambling

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में