RP Raturi And Kamlesh Raman Join AAP : OMG! उत्तराखंड कांग्रेस में मची खलबली, पार्टी का हाथ छोड़ आरपी रतूड़ी और कमलेश रमन ने ज्वॉइन की आप

RP Raturi And Kamlesh Raman Join AAP : उत्तराखंड कांग्रेस में ये क्या हो रहा है पार्टी के कई दिग्गज कांग्रेस से किनारा करते हुए दिखाई दे रहे है। तो वहीं सोमवार सुबह जिन दो कांग्रेस के ​प्लेयर आरपी रतूड़ी और कमलेश रमन ने पार्टी को टाटा बाय—बाय कह दिया था उन्होंने दिन तक आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली है।

 

RP Raturi And Kamlesh Raman Join AAP

RP Raturi And Kamlesh Raman Join AAP : सुबह ही दिया था कांग्रेस से इस्तीफा

सोमवार सुबह कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद दिल्ली में पूर्व कांग्रेस प्रवक्ता डॉ.आरपी रतूड़ी, कांग्रेस की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेश रमन और आईटी विशेषज्ञ कुलदीप चौधरी ने आप पार्टी ज्वॉइन कर ली है। आप पार्टी उत्तराखंड के प्रभारी दिनेश मोहनिया ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में तीनों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई।

RP Raturi And Kamlesh Raman Join AAP

RP Raturi And Kamlesh Raman Join AAP : इस मौके पर मनीष सिसोदिया ने नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि तीनों के आने से पार्टी को लाभ मिलने के साथ ही उनके अनुभव से पार्टी के कई कार्यकर्ताओं को बल भी मिलेगा। बता दें कि आरपी रतूड़ी, कमलेश रमन और कुलदीप चौधरी ने कांग्रेस में कई वरिष्ठ पदों पर रहे है लेकिन पार्टी में चल रही आपसी गुटबाजी के चलते उन्होंने कांग्रेस का हाथ छोड़ आप का दामन थाम लिया है।

 

RP Raturi And Kamlesh Raman Join AAP

ये भी पढ़ेंएक बार फिर उठी नए जिलों की डिमांड, क्या बन सकते है 4 जिले!

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Rishikesh Gangotri Highway Closed : उत्तराखंड में आफत की बारिश, बोल्डर गिरने से बंद हुआ ऋषिकेश गंगोत्री हाईवे

Tue Jul 12 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Rishikesh Gangotri Highway Closed : पहाड़ों में इस समय सफर करना किसी खतरे से खाली नहीं है। लगातार हो रही बारिश के चलते पहाड़ी इलाकों में जगह—जगह भूस्खलन और मलबा गिरना लोगों के लिए मुसीबत का […]
Rishikesh Gangotri Highway Closed

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में