Satpal Maharaj Fashion : गजब का है उत्तराखंड सरकार के इस मंत्री का फैशन, अच्छे खासें लोग हुए फेल

Satpal Maharaj Fashion : एक अच्छे कपड़े पहनना ये किसी के व्यक्तिव को दर्शाने के लिए काफी होता है। बिना परफेक्ट कपड़े के बॉड़ी मिसमैच सी नज़र आती है लेकिन एक परफेक्ट प्रसनेल्टी के लिए बेस्ट कपड़ों का चुनना जरूरी है। कुछ ऐसा ही करते हैं उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज भी। जिनका फैशन देख हर कोई उनका फैन बनने को मजबूर हो जाता है। अखिर हो भी क्यों नहीं उनके स्टाइल ने अच्छे खासे लोगों को पीछे छोड़ दिया है।

 

Satpal Maharaj Fashion

सतपाल महाराज का यूनीक स्टाइल

वैसे तो कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज अपनी कार्रवाई और अधिकारियों के खिलाफ एक्शन लेने के लिए जाने जाते है लेकिन आजकल वह अपने फैशन को लेकर भी काफी सुर्खियां बटौरते हुए नज़र आ रहे है। दरअसल कैबिनेट मंत्री के साथ—साथ सतपाल महाराज धर्म गुरू भी है जिनके देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी लाखों भक्त हैं। पूरी कैबिनेट में शायद सतपाल महाराज ही सबसे ज्यादा चर्चित चेहरे होंगे जिनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है।

Satpal Maharaj Fashion

ऐसे में महाराज एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन गए है। बता दें कि नोएडा में आयोजित साउथ एशियाई लीडिंग ट्रैवल शो में सतपाल महाराज ने एक ड्रेस पहनकर अपनी फैन फॉलोइंग को दोगुना कर दिया है। इस स्टाइल में वह बेहद अलग और फैशनेबल नज़र आ रहे है। इस कार्यक्रम में सतपाल महाराज ने कुर्ते के ऊपर जैकेट पहनी है जिसमें कई फिल्मों के पोस्टर लगे हुए है। इतना ही नहीं उस जैकेट में नागिन, खून भरी मांग, शोले, सीता गीता, सिंघम और अनेक फिल्मों के फ्रंट फोटो के साथ फिल्मों के नाम भी छपे हुए है। तस्वीरों के बाहर आने के बाद सतपाल महाराज फिर से वायरल हो गए है।

Satpal Maharaj Fashion

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Temple Door Opened : द्वितीय केदार भगवान मदमहेश्वर मन्दिर कपाट भक्तों के लिए खोले गए, 6 महीने तक यहां पर की जाएगी पूजा अर्चना

Thu May 19 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Temple Door Opened :  द्वितीय  केदार भगवान मदमहेश्वर मन्दिर के कपाट गुरुवार को प्रातः 11 बजे कर्क लग्न में वैदिक मंत्रोच्चार व पौराणिक रीति रिवाजों के साथ भक्तों के दर्शनार्थ खोल दिए गए हैं। अब छह […]
पौराणिक बर्तनों का निरीक्षण किया।

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में