Sexual Harrasment Accused Narendra पुलिस को देख कोच नरेंद्र शाह की बिगड़ी तबीयत, एम्स ऋषिकेश में आरोपी भर्ती

Sexual Harrasment Accused Narendra यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह की आज उस समय तबियत बिगड़ गई जब आरोपी ने पुलिस को देख लिया। आरोपी नरेंद्र शाह दून अस्पताल से ऋषिकेश एम्स में इलाज कराने के लिए चुपचाप पहुंच गया।

आत्महत्या करने की कोशिश

पिछले दिन क्रिकेटर स्नेह राणा के कोच नरेंद्र शाह का अश्लील ऑडियो वायरल होने के बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ रही है। कोच नरेंद्र शाह पर महिला खिलाड़ियों के साथ यौन उत्पीड़न और अश्लील बातें करने का आरोप लगा है उधर ऑडियो वायरल होने पर बदनामी से बचने के लिए नरेंद्र शाह ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी जिसके बाद उन्हें दून अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। लेकिन जब महिला खिलाड़ियों के उत्पीड़न मामले में देहरादून पुलिस शाह को गिरफ्तार करने के लिए दून अस्पताल पहुंची तो नरेंद्र शाह ने तबीयत खराब का बहाना बनाकर ऋषिकेश एम्स में भर्ती हो गया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Complaint Filed In Gulmohar Book अचानक बच्चे मम्मी पापा की जगह बोलने लगे अब्बू अम्मी, किताब को लेकर छिड़ा विवाद

Wed Apr 5 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Complaint Filed In Gulmohar Book देश की राजनीति के साथ-साथ अब उत्तराखंड की राजनीति में भी किताब को लेकर विवाद गहराने लगा है। उत्तराखंड में एक स्कूल में पढ़ने वाले छात्र बोलचाल में अचानक मम्मी पापा […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में