SSP Dehradun PC : राजधानी में हुई लूट चोरी की घटनाओं का आज पुलिस ने किया खुलासा

SSP Dehradun PC

SSP Dehradun PC : राजधानी देहरादून में पिछले कुछ दिनों में हुई लूट-चोरी की घटनाओं के बाद आज दून पुलिस ने राहत की सांस ली है। दअरसल दून पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

SSP Dehradun PC : एसबीआई बैंक के सामने हुई लूट का हुआ खुलासा

SSP Dehradun PC

एसएसपी देहरादून जन्मेजय खंडूडी ने घटनाओँ का खुलासा करते हुए बताया कि शिमला बाईपास रोड स्थित एसबीआई बैंक के सामने मिर्च डालकर तीन लाख की लूट करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है।पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह आर्मी में है वर्तमान में उसकी पोस्टिंग बरेली में हैं। आरोपी सट्टे में सट्टे में 40 लाख रुपए हार गया था जिसके बाद उसने लूट की घटना को अंजाम दिया वहीं पुलिस ने आरोपी से 45 हजार रुपए भी बरामद किए हैं.

 चेन स्नेचिंग की घटनाओं का भी किया खुलासा

SSP Dehradun PC : वहीं राजधानी देहरादून में 28 अप्रैल को एकाएक हुई छह चेन स्नेचिंग की घटनाओं का खुलासा करते हुए एसएसपी देहरादून ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने जब जांच की तो पता चला की कुल चार आरोपी है।

SSP Dehradun PC जिसमें दो आरोपियों ने अभियुक्तों को शरण दी थी। जिसके बाद पुलिस ने दोषियों को शरण देने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एसएसपी ने पुलिस टीम को 25-25 हजार रूपये का इनाम देने की भी घोषणा की है

 

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 9 May

Mon May 9 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में