Tehri Dam In Uttarakhand : खतरे में टिहरी डैम की सुरक्षा, व्यू प्वाइंट से वीडियो टेलीकास्ट करते नजर आए संदिग्ध

Tehri Dam In Uttarakhand : टिहरी डैम की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आ रहा है। संदिग्धों द्वारा व्यू प्वाइंट से डैम का लिव वीडियो टेलीकास्ट करने की खबर है। ऐसे में संदेह है की कहीं संदिग्ध लोग लाइव वीडियो दिखाकर डैम की रेकी न कर रहे हो।

 

Tehri Dam In Uttarakhand

 

Tehri Dam In Uttarakhand : डैम की सुरक्षा में लापरवाही

टिहरी डैम की फोटो खींचना सख्त मनाई है। ऐसे में कुछ लोग डैम के व्यू प्वाइंट पर आकर डैम का लिव वीडियो टेलीकास्ट कर रहे है। लोगों का आरोप है की शुक्रवार को दो संदिग्ध लोग टिहरी डैम के व्यू प्वाइंट से डैम का लाइव वीडियो टेलीकास्ट कर रहे थे। इस बीच सवाल ये उठता है की ये लोग किसको और कहा वीडियो टेलीकास्ट कर रहे थे। इस बीच डैम की सुरक्षा में चूक को लेकर भी अब सवाल उठने लगे है।

Tehri Dam In Uttarakhand

Tehri Dam In Uttarakhand : आलम ये है की व्यू प्वाइंट पर न तो कोई सीआईएसएफ का जवान तैनात है और न ही कोई सीसीटीवी कैमरा वहा लगाए गए है। जिसके चलते संदिग्ध लोग व्यू प्वाइंट से लिव वीडियो के जरिए रेकी कर सकते है। जबकि टिहरी डैम की सुरक्षा राष्ट्र के लिए अहम है इसलिए डैम की सुरक्षा में हुई लापरवाही घातक साबित हो सकती है।

 

Tehri Dam In Uttarakhand

 चमोली में खाई में गिरी गाड़ी, हादसे में 12 लोगों की हुई मौत

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

American Marriage In Uttarakhand : विदेशी डॉक्टर को भाया उत्तराखंडी लड़का, सात समुंदर पार टिहरी में रचाई शादी

Wed Nov 23 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it American Marriage In Uttarakhand : उत्तराखंड आज एक ऐसा प्रदेश बन गया है जो अपनी खूबसूरती, और प्राकृतिक वातावरण के लिए देश और विदेशों में प्रसिद्ध है। इतना ही नहीं देवभूमि रीति रिवाजों के साथ अपनी संस्कृति […]
American Doctor Marriage In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में