The rain created a ruckus : तेज नाले के बहाव में बही छात्रा, भारी बारिश ने मचाया कहर

The rain created a ruckus

The rain created a ruckus : घनसाली विधानसभा के ऊपरी हिस्से में देर रात से मूसलाधार बारिश जारी है.भारी बारिश के चलते बालगंगा तहसील के अंतर्गत पड़ने वाला छतियारा नाला उफान पर है।

The rain created a ruckus : 10 वीं छात्र सुबह स्कूल जाते वक्त बह गई

वहीं टिहरी जनपद के बालगंगा तहसील के शहीद विनोद पाल सिंह बिष्ट राजकीय इंटर कालेज के पास में कक्षा 10 वीं छात्र सुबह स्कूल जाते वक्त बह गई। मामला टिहरी जनपद के बालगंगा तहसील स्थित छतियारा गांव का है, जहां कुमारी कशिश पुत्री मनोज लाल हर रोज की तरह अपने विद्यालय जा रही थी वहीं देर रात्रि से हो रही जोरदार बारिश से छतियारा गदेरा ऊफान पर होने से छात्रों के परिजन भी गदेरा पार कराने के लिए बच्चों के साथ थे जबकि कशिश का हाथ पकड़ के गदेरा पार कराने के लिए उसकी मां विनीता देवी भी साथ थी।

पानी का बहाव काफी तेज होने से कशिश का हाथ छूट गया और कशिश 30 मीटर दूर तक बह गई गनीमत यह रही कि छात्रा को गांव के कुछ लोगों द्वारा नाले के तेज बहाव में कूदकर बचाया गया नाले में बहने से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे परिजनों की मदद से बिल्लेश्वर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया जहां छात्रा का उपचार जारी है।

The rain created a ruckus : जिला मार्गों सहित 15 ग्रामीण मार्ग बंद है

टिहरी जिले के ऊपरी हिस्से में अभी भी भारी बारिश जारी है भारी बारिश के चलते जिले में दो राष्ट्रीय राजमार्ग और दो जिला मार्गों सहित 15 ग्रामीण मार्ग बंद है कई गांवों का जिला मुख्यालय सहित मुख्य बाजारों से संपर्क पूरी तरह से कट गया है टिहरी जिले में देर रात से अभी तक बारिश आफत बनकर बरस रही है।

 

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Heavy Rainfall : सीएम धामी के जिले में बारिश ने मचाया कहर, जान हथेली पर रखकर स्कूल जाने को मजबूर छात्राएं

Sun Jul 23 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Heavy Rainfall :  खबर मुख्यमंत्री के जिले चंपावत से है जहां जिले के दूरस्थ नोलापानी क्षेत्र की छात्राएं स्कूल जाने के लिए अपनी जान हथेली में रखकर रोज उफनती लधीया नदी को पार कर जीआईसी तलीयाबाज […]
Heavy Rainfall

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में