Tikam Singh Negi Martyred उत्तराखंड का लाल शहीद, मिशन के दौरान टीकम सिंह नेगी ने दी प्राणों की आहुति

Tikam Singh Negi Martyred देश की सुरक्षा में तैनात उत्तराखंड का लाल टीकम सिंह शहीद हो गए हैं। पूर्वी लद्दाख में चीन सीमा पर तैनात आईटीबीपी के असिस्टेंट कमांडेंट टीकम सिंह नेगी के एक मिशन के दौरान शहीद होने की खबर है। शहीद टीकम सिंह नेगी के पार्थिव शरीर को कल देहरादून में लाकर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कल होगा अंतिम संस्कार

उत्तराखंड के एक और वीर सपूत चीन सीमा पर देश की सुरक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी है। देहरादून के रहने वाले टीकम सिंह नेगी एक मिशन के दौरान शहीद हो गए हैं। टीकम सिंह नेगी का परिवार देहरादून के सहसपुर में रहता है और शहीद टीकम सिंह ने की आइटीबीपी में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर तैनात थे। टीकम सिंह नेगी इस समय भारत चीन सीमा पर चलाए जा रहे विशेष मिशन पर तैनात थे लेकिन आज उनके निधन से परिवार में शोक की लहर है। सभी की आंखें नम है और हर कोई अपने लाल को याद कर रहा है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Dhirendra Shashtri On Sai Baba साईं बाबा पर विवादित बयान देकर फंसे धीरेंद्र शास्त्री, मुंबई में मुकदमा दर्ज

Tue Apr 4 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Dhirendra Shashtri On Sai Baba बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन धीरेंद्र शास्त्री का नाम नए विवादों से जुड़ रहा है। ऐसे में […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में