Triangular Contest : इस विधानसभा में होगा त्रिकोणीय मुकाबला, 1 लाख 13 हजार मतदाता करेंगे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

Triangular Contest

Triangular Contest :हरिद्वार जिले की झबरेड़ा विधानसभा सीट पर इस बार भाजपा, कांग्रेस और बसपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने जा रहा है। आपको बता दें कि झबरेड़ा विधानसभा सीट पर 1 लाख 13 हजार मतदाता अपने विधायक को चुनेंगे।

 Triangular Contest :बीजेपी ने राजपाल पर जताया भरोसा

 

राज्य बनने के बाद पहली बार मोदी लहर में बीजेपी ने 2017 विधानसभा चुनाव में अपना खाता खोला था जिसमे देशराज कर्णवाल विधायक चुने गए थे लेकिन देशराज कर्णवाल अपने बयानबाजी में सुर्खियों में चलते इस बार पार्टी ने उनका टिकट काटकर बाहर का रास्ता दिखा। वही अब कांग्रेस छोड़कर आये दो बार चुनाव लड़ चुके राजपाल सिंह को टिकट देकर बीजेपी ने भरोसा जताया हैं।

वही बीजेपी प्रत्याशी के सामने जीत हांसिल करना एक चुनौती है क्योंकि कई नाराज कार्यकर्ताओ को मनाना और उसके बाद चुनाव में कम समय होने के चलते चुनावी मैदान में जाना है। वही बीजेपी प्रत्याशी राजपाल सिंह का कहना हैं कि वो भले ही बीजेपी में नए हों लेकिन झबरेड़ा विधानसभा में पिछले 10 सालों से सक्रिय होकर काम कर रहे हैं और बार जनता उनको जरूर विधानसभा में भेजेगी। अब देखने वाली बात ये है कि झबरेड़ा जनता किसको अपना विधायक चुनती है ये सब 10 मार्च को पता चल जाएगा।

ये भी पढ़ें – उत्तराखंड में नामांकन प्रक्रिया हुई संपन्न, अब नजर 14 फरवरी पर

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Madan Kaushik PC : पार्टी ने सभी 70 सीटों पर घोषित किये है प्रत्याशी - मदन कौशिक

Sat Jan 29 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Madan Kaushik PC : देहरादून भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने की पीसी पार्टी ने सभी 70 सीटों पर घोषित किये है प्रत्याशी भाजपा संगठन से बगावत कर निर्दलीय नामांकन करने वाले भी दो दिन में […]
Madan Kaushik PC

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में