Uksssc Issued Admit Card फिर विवादों में यूकेसीएसएससी, प्रतिबंधित छात्रों के जारी किए एडमिट कार्ड

Uksssc Issued Admit Card पेपर लीक के तमाम मामलों में जांच एजेंसियों के रडार पर आए uksssc ने एक और कारनामा कर विवाद खड़ा कर दिया है। Uksssc ने प्रतिबंधित छात्रों का जुलाई में होने वाली स्नातक स्तर की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किया है लेकिन भनक लगते ही आयोग ने अपनी वेबसाइट से एडमिट कार्ड का लिंक हटा दिया।

वेबसाइट से हटाए लिंक

Uksssc का विवादों से चोली दामन का साथ नजर आता है। उत्तराखंड के साथ देश में छाया पेपर लीक का मामले को लोग अभी भूल ही नहीं पाए थे की अब uksssc ने एक और कारनामा कर बखेड़ा खड़ा कर दिया है। पेपर लीक मामले में जांच एजेंसियों के रडार पर आए अभ्यर्थियों को आगामी सभी परीक्षाओं से अगले 5 साल तक प्रतिबंध किया गया था और इन अभ्यर्थियों को डिपार्ड भी किया गया था लेकिन uksssc ने जुलाई में होने वाली स्नातक स्तर की परीक्षा के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड की प्रक्रिया में छात्रों का भी एडमिट कार्ड आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दिया लेकिन गलती एहसाह होने पर उसके तुरंत बाद ही आयोग ने वेबसाइट से एडमिट कार्ड हटा दिया।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Vermilion In Kedarnath Dham प्रपोज के बाद केदारनाथ में मांग भरने का वीडियो, ऑपरेशन मर्यादा के तहत होगी कार्रवाई

Wed Jul 5 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Vermilion In Kedarnath Dham केदारनाथ धाम से इन दिनों कई वीडियो सामने आ रहे हैं जो विवाद का कारण बनते जा रहे हैं। ऐसे में प्रपोज के बाद अब केदारनाथ धाम में मांग भरने का वीडियो […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में