Uksssc Youth Protest For Cbi : परीक्षाओं में धांधली को लेकर फूटा युवाओं का गुस्सा, सड़कों पर उतरकर की CBI जांच की मांग

Uksssc Youth Protest For Cbi : UKSSSC पेपर लीक और विधानसभा में हुई नियुक्तियों को लेकर युवाओं ने अक्रामक रूख अपना लिया है। युवाओं ने सड़क पर उतरकर परीक्षाओं में हुई धांधली पर सरकार के खिलाफ जंग छेड़ दी है। नियुक्तियों की सीबीआई जांच की मांग को लेकर युवाओं ने टिहरी, चमोली समेत कई जिलों में विरोध-प्रदर्शन कर सरकार पर आरोप लगाए।

 

Uksssc Youth Protest For Cbi

 

Uksssc Youth Protest For Cbi : सरकार नहीं है गंभीर-युवा

UKSSSC , विधानसभा बैकेडोर भर्ती समेत कई नियुक्तियों की धांधली से आहत हुए युवा अब सरकार के खिलाफ फ्रंटफुट पर आ गए है। युवाओं ने कई जिलों में विरोध प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। युवाओं ने नई टिहरी में बुराड़ी से लेकर कलेक्ट्रेट तक रैली निकालकर प्रदर्शन कर सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Uksssc Youth Protest For Cbi

 

Uksssc Youth Protest For Cbi : साथ ही सीबीआई जांच की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी भेजा। उधर चमोली में भी छात्रों और बेरोजगार युवाओं ने सैकड़ों की संख्या में यूकेएसएसएससी और विधानसभा के साथ विभिन्न विभागों में हुई बैक डोर भर्तियों में सीबीआई जांच की मांग को लेकर एक विशाल रैली निकाली।

 

Uksssc Youth Protest For Cbi

ये भी पढ़ेंशराब नीति पर बुरे फंसे केजरीवाल, बीजेपी ने स्टिंग ऑपरेशन जारी कर दिल्ली सरकार पर दागे सवाल

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Husband Murdered Wife : खाना नहीं बनाने पर चढ़ा पति का पारा, सिर पर क्रिकेट बैट मारकर उतार डाला पत्नी को मौत की घाट

Tue Sep 6 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Husband Murdered Wife : राजधानी देहरादून से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति का पारा इतना चढ़ गया कि उसने गुस्सें में आकर अपनी पत्नी को मौत की घाट उतार दिया। उधर […]
Husband Murdered Wife

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में