Uttarakhand Assembly Recruitment Scam : UKSSSC के बीच गरमाया विधानसभा में नौकरी का मुद्दा, कांग्रेस ने लगाया बेरोजगारों के हक पर मंत्रियों का डाका डालने का आरोप

Uttarakhand Assembly Recruitment Scam : उत्तराखंड में एक तरफ UKSSSC पेपर लीक मामला गर्माया हुआ है तो वहीं अब विधानसभा की नियुक्तियों का नया मामला भी सामने आने से सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। विधानसभा में बिना नियमों के नियुक्तियों को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला है। कांग्रेस का कहना है कि सरकार के तमाम मंत्रियों ने अपने पीआरओ और रिश्तेदारों को विधानसभा में नौकरियां दी है।

 

Uttarakhand Assembly Recruitment Scam

 

Uttarakhand Assembly Recruitment Scam : अपनों को पहुंचाया गया फायदा-कांग्रेस

कांग्रेस ने विधानसभा में मुख्यमंत्री और मंत्रियों के पीआरओ व रिश्तेदारों को नौकरी देने का सरकार पर आरोप लगाया है। कांग्रेस का कहना है कि विधानसभा में कुल 129 नियुक्तियां दी गई और जिनमें से कई मंत्रियों के पीआरओ को जगह दी गई।

Uttarakhand Assembly Recruitment Scam

Uttarakhand Assembly Recruitment Scam : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के ओएसडी की पत्नियों, मदन कौशिक के पीआरओ और रेखा आर्य के पीआरओ को भी विधानसभा में लगाया गया है जिसकी जांच होनी चाहिए।

 

Uttarakhand Assembly Recruitment Scam

ये भी पढ़ेंदेहरादून में इस VIP नंबर ने तोड़े RTO की कमाई के रिकॉर्ड, सात लाख 66 हजार में हुआ नीलाम

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

World Most Popular Leader : पीएम मोदी ने मारी बाजी, इन नेताओं को पछाड़कर बने दुनिया के सबसे फेवरेट लिडर

Fri Aug 26 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it World Most Popular Leader : नरेंद्र मोदी एक ऐसा नाम जिसने आज देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है और यही वजह है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया […]
World Most Popular Leader

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में