Uttarakhand Bjp New Team : उत्तराखंड भाजपा की नई टीम का ऐलान, लिस्ट में ये शामिल

Uttarakhand Bjp New Team : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हरी झंडी मिलने के बाद मंगलवार को उत्तराखंड भाजपा की नई टीम का ऐलान हो गया है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद भट्ट ने नई कार्यकारिणी की विधिवत घोषणा करते हुए टीम में क्षेत्रीय जातीय समीकरणों में संतुलन साधने के साथ ही महिला और युवा चेहरों को प्रतिनिधित्व को शामिल किया गया है।

 

Uttarakhand Bjp New Team

 

Uttarakhand Bjp New Team : टीम में बदलें तीनों महामंत्री

कई दिनों से दिल्ली में डेरा डालने के बाद आखिरकार उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की नई टीम फाइनल हो गई है। जहां महेंद्र भट्ट की इस टीम में युवाओं को खास मौका दिया गया है तो वहीं अनुभवी चेहरों को भी टीम में जगह दी गई है।

Uttarakhand Bjp New Team

Uttarakhand Bjp New Team : भाजपा की जारी लिस्ट में 30 से अधिक लोगों को टीम में शामिल किया गया है। उधर भाजपा युवा मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष शशांक रावत को बनाया गया है जबकि भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल को जिम्मा सौंपा गया है।

 

Uttarakhand Bjp New Team

ये भी पढ़ेंमनीष सिसोदिया का बड़ा दावा, बीजेपी दे रही आप तोड़ने पर CBI-ED केस बंद करने का ऑफर

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

PM Sanna Marin Drug Test : दुनिया की सबसे यंग पीएम की वीडियो पर छिड़ी सियासी वॉर, वायरल होने के बाद कराया ड्रग टेस्ट

Tue Aug 23 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it PM Sanna Marin Drug Test : एक बार फिर फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मरीन सुर्खियों में आ गई है। बीते दिनों पीएम सना मरीन की पार्टी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद […]
PM Sanna Marin Drug Test

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में