Uttarakhand CM Updates : कौन बनेगा सरताज़, किसके सिर सजेगा उत्तराखंड का ताज़, कल होगा फैसला

Uttarakhand CM Updates : उत्तराखंड में मतगणना को संपन्न होए हुए 9 दिन का समय बीत चुका हैं लेकिन प्रचंड बहुमत की भाजपा सरकार अभी तक सरकार का गठन नहीं कर पाई हैं। ऐसे में अब सोमवार को विधानमंडल दल की बैठक होने जा रही हैं। जिसमें सीएम फेस का ऐलान किया जाएगा।

 

Uttarakhand CM Updates

सीएम फेस को लेकर 4 घंटे चली बैठक

उत्तराखंड में समय बीतने के साथ-साथ सीएम फेस पर सस्पेंस लगातार बरकार हैं। ऐसे में ख़बरों के मुताबिक भाजपा सोमवार को होने जा रही विधानमंडल दल की बैठक पर मुख्यमंत्री चेहरे पर मुहर लगाने जा रही है। दरअसल आज करीब 4 घंटे तक चली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की एक मैराथन बैठक हुई। जिसमें राज्य सरकार गठन और मंत्री परिषद के गठन को लेकर चर्चा हुई। बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, संगठन महासचिव बी एल संतोष और प्रदेश में केंद्रीय चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी मौजूद रहे।

Uttarakhand CM Updates

ये नाम सीएम रेस में आगे

खटीमा सीट से मुख्यमंत्री धामी के हारने के बाद हाईकमान की टेंशन लगातार बढ़ गई है। उधर सीएम दावेदारी के लिए उत्तराखंड के कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी, चौबट्टाखाल के विधायक सतपाल महाराज, श्रीनगर के विधायक धन सिंह रावत रेस में है। ऐसे में अब आने वाला वक्त बताएगा कि किसे सिर सजेगा उत्तराखंड का ताज़ और किसका होगा रास्ता साफ।

 

 

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand CM Update : सीएम फेस पर आज होगा सस्पेंस ख़त्म, विधायक दल की बैठक में लगेगी नाम पर मुहर

Mon Mar 21 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it देहरादून उत्तराखंड को आज मिल जाएगा नया मुख्यमंत्री बीजेपी मुख्यालय में आज शाम 4.30 बजे होगी विधायक दल की बैठक बैठक में मुख्यमंत्री के नाम पर लगेगी मुहर बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह और मीनाक्षी […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में