Uttarakhand Election 2022 : राहुल गांधी को ये क्या बोल गए असम के CM हिमंता बिस्वा, कैमरे में हुआ कैद

Uttarakhand Election 2022 : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी वोल्टेज इतना हाई हैं कि तमाम दिग्गज़ कैमरे के सामने अभद्र टिप्पणीयां देने से भी गुरेज़ नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ किया किच्छा में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने। जब उन्होंने रैली के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई।

 

Uttarakhand Election 2022

राहुल गांधी पर हिमंता बिस्वा का आपत्तिजनक स्टेटमेंट

मिशन 2022 का सियासी बुखार राजनीतिक पार्टियों में इस कदर चढ़ा हुआ हैं कि वह एक दूसरे पर जुबानी हमला बोलने के साथ-साथ अब पर्सनल टिप्पणीयां भी करने लगे हैं। ये हाल तब हैं जब वोटिंग के लिए मात्र 2 दिन ही शेष रह गए हैं ऐसे में कोई भी अपशब्द का इस्तेमाल करना पार्टियों के लिए घातक साबित हो सकता हैं। उधर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर bjp की टेंशन बड़ा दी हैं।

Uttarakhand Election 2022

दअरसल उधमसिंह नगर जिले के किच्छा में बीजेपी प्रत्याशी राजेश शुक्ला के प्रचार-प्रसार के दौरान बिस्वा ने राहुल गांधी पर आपत्तिजनक बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश की सेना पर विश्वास नहीं करते हैं यही वजह हैं कि वह बार-बार जवानों द्वारा किए गए कामों को लेकर सबूत मांगते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि क्या कभी राहुल गांधी से किसी ने उनके पिता को लेकर सबूत मांगे हैं।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Election 2022 : कल देवभूमि में होगा सियासी तांडव, चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे ये दिग्गज खिलाड़ी

Fri Feb 11 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand Election 2022 : मिशन 2022 के लिए 14 फरवरी को मतदान होना हैं ऐसे में प्रचार के आखिरी दिन यानी कि 12 फरवरी को पीएम मोदी, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री और यूपी के सीएम देवभूमि में […]
Uttarakhand Vidhansabh Chunav 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में