Uttarakhand New CM Not Clear : उत्तराखंड में सत्ता की कुर्सी कर रही अपने नए सीएम का इंतजार, नाम पर सस्पेंस बरकरार !

Uttarakhand New CM Not Clear :

Uttarakhand New CM Not Clear : उत्तराखंड में मतगणना के 9 दिन बीत जाने के बाद अभी भी मुख्यमंत्री के नाम पर सस्पेंस बना हुआ है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि मंगलवार तक विधानमंडल दल की बैठक हो सकती है। सोमश्वर से नव निर्वाचित विधायक रेखा आर्य और हरिद्वार से नव निर्वाचित विधायक मदन कौशिक का कहना है कि प्रदेश के नए मुख्यमंत्री को लेकर विधानमंडल दल की बैठक होनी ​है जिसमें मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला लिया जाएगा।

Uttarakhand New CM Not Clear : कार्यावहक सीएम पहुंचे हैं दिल्ली

विधानसभा चुनाव का परिणाम आए नौ दिन बीत चुके हैं, लेकिन भाजपा विधायक दल के नेता को लेकर अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। केंद्रीय नेतृत्व के बुलावे पर कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार शाम को दिल्ली पहुंच गए। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक भी दिल्ली गए हैं, जबकि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पहले ही दिल्ली में मौजूद हैं। इस बीच पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षकों का पहले रविवार को देहरादून पहुंचने का कार्यक्रम था, लेकिन अभी इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

तो उधर उत्तराखंड में सीएम फेस को लेकर कई  दिग्गज  दावेदारी पेश कर रहे हैं ऐसे में सीएम को लेकर सोमश्वर से नव निर्वाचित विधायक रेखा आर्य का कहना है कि उत्तराखंड का मुख्या कोई भी बने लेकिन उसकी प्राथमिकाता प्रदेश का चौमुखी विकास होना चाहिए। प्रीएम के विजन को लोगों तक पहुंचाने वाला प्रदेश का मुख्यमंत्री होना चाहिए जो लोगों के हित में रहकर प्रदेश का सही नेतृत्व कर सकें। उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में महिलाओं की भी अहम भूमिका रही है महिलाओं ने चुनाव में भाजपा को आर्शीवाद दिया है जो की स्वागत योग्य है।

ये भी पढ़ें –आठली गांव भागीरथी नदी में डूबे युवक के शव को एसडीआरएफ पुलिस ने किया बरामद

 

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 20 March

Sun Mar 20 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में