Uttarakhand Vidhansabha Assembly : सदन में मोबाइल इस्तेमाल करने पर नाराज हुई स्पीकर, विधायकों की लगाई क्लास

Uttarakhand Vidhansabha Assembly उत्तराखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन की कार्रवाई सुबह 11 बजे से चल रही है। तो वहीं सदन की कार्रवाई शुरू होने से पहले विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने विधायकों को पीठ से कड़ा संदेश देते हुए कहा की सदन में रहने के दौरान मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा।

 

Uttarakhand Vidhansabha Assembly

Uttarakhand Vidhansabha Assembly : मोबाइल का प्रयोग करने पर कार्यवाई

सदन के दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले स्पीकर ने विधायकों को तीखे तेवर दिखाए। अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने सत्र के पहले दिन की कार्यवाही के दौरान विधायकों के फोन इस्तेमाल करने पर कड़ी नाराजगी जताई।

Uttarakhand Vidhansabha Assembly

Uttarakhand Vidhansabha Assembly : उन्होंने विधायकों और अधिकारियों को हिदयातों देते हुए कहा की यदि सदन में कोई भी विधायक मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए मिला तो उसके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।

 

Uttarakhand Vidhansabha Assembly

सदन में पेश हुआ धामी सरकार का 5440 करोड़ का अनुपूरक बजट, महिला आरक्षण बिल पर लगी मुहर

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Student Blackmail By Nude Video : शराब पिलाकर छात्र का दोस्तों ने बनाया न्यूड वीडियो, हॉस्टल में शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल

Wed Nov 30 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Student Blackmail By Nude Video : देहरादून से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां थाना प्रेम नगर क्षेत्र के एक हॉस्टल में बीबीए की पढ़ाई कर रहे तीन दोस्तों ने एक […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में