Uttarakhand Vidhansabha Election 2022 : भाजपा, कांग्रेस के बीच अब आप की एंट्री, मेगा रोड शो कर दी प्रदेशवासियों को ये गैरंटी

Uttarakhand Vidhansabha Election 2022 : उत्तराखंड विधानसभा 2022 के चुनाव की तैयारी को लेकर सभी पार्टियों अपनी तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा और कांग्रेस के बीच आम आदमी पार्टी ने भी उत्तराखंड की सियासत शुरू कर दिया। आप पार्टी से उत्तराखंड राज्य के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल प्रदेश में रोड शो कर आम आदमी पार्टी के मुद्दों के साथ जनता के बीच जा रहे है।

जनता को मिला आप का विकल्प

मंगलौर रोड शो में पहुंचे आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि प्रदेश में बेरोज़गारी की हालत बढ़ती ही जा रही है। आम आदमी पार्टी बेरोजगारों को 5 हजार रुपये महीने रोजगार भत्ता, चलाएगी जिससे बेरोजगारों को कुछ राहत मिल सके, कांग्रेस और भाजपा सरकार ने विकास के नाम पर जनता को मूर्क बनाने का काम कर रही है। दोनो पार्टियों से त्रस्त जनता अब विकल्प ढूंढ रही है। ओर वो विकल्प आप आदमी पार्टी है जो जनता के बीच रहकर केवल विकास कर सके, शिक्षा और रोजगार पहला मुद्दा होगा जिसके सफल बनाने के लिए प्रदेश की जनता का सहयोग जरूरी है।

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 2 November

Tue Nov 2 , 2021
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  
Thought Of The Day 19 December

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में