Uttarakhand Weather News : चारधाम यात्रा में बारिश डाल सकती है ख़लल, मौसम विभाग ने जारी किया बारिश और तेज हवाएं चलने का अलर्ट

Uttarakhand Weather News :

Uttarakhand Weather News : उत्तराखंड में मौसम ने एक बार फिर अपनी करवट बदल ली है। बीते देर रात से प्रदेश के कई जिलों में बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। तो उधर मौसम विज्ञान केंद्र ने एक बार फिर उत्तराखंड में बारिश और तेज हवाएं चलने का अलर्ट जारी किया है। अलर्ट को देखते हुए चारधाम यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं को विशेष सावधानी बरतने की सलाह दी गई है।

Uttarakhand Weather News : सीएम ने दिए मुख्य सचिव को आदेश

मौसम विभाग ने बारिश के अलर्ट को देखते हुए आज चारधाम रूट समेत प्रदेश के अन्य जिलों में लोगों और चारधाम यात्रियों को सावधानी बरतने की सलाह दी है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशानुसार के बाद मुख्य सचिव की ओर से राज्य आपदा कंट्रोल रूम को निर्देशित करते हुए सभी जिलों के कंट्रोल रूम और विभागों के साथ समन्वय स्थापित कर पल-पल की जानकारी के लिए निर्देश दे दिए गए है ताकि बारिश के चलते चारधाम यात्रियों और आम जनता को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

Uttarakhand Weather News :

Uttarakhand Weather News : बता दें कि मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह का कहना है कि प्रदेश में दो से तीन दिन तक कई हिस्सों में बारिश देखने को मिलेगी जबकि 60 से 70 किमी प्रति घंटे के हिसाब से हवाएं भी चल सकती है।

ये भी पढ़ें कपिल सिब्बल ने कांग्रेस को कहा टाटा बाय—बाय, सपा की साइकिल पर सवार होकर भरा राज्यसभा के लिए नामांकन

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Kothiyal join Bjp : आप पार्टी का सीएम चेहरा रहे कर्नल अजय कोठियाल ने थामा बीजेपी का दामन

Tue May 24 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Kothiyal join Bjp : उत्तराखंड से बड़ी ख़बर सामने आ रही है। विधानसभा चुनाव 2022 में आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा रहे कर्नल अजय कोठियाल (सेनि) ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम […]
Kothiyal join Bjp

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में