Uttarakhand Whether Update : सरोवर नगरी में हुई जमकर बर्फबारी, लुफ्त उठाने पहुंचे पर्यटक

Uttarakhand Whether Update

Uttarakhand Whether Update :सरोवर नगरी नैनीताल में मौसम की तीसरी बर्फबारी हुई है जिससे नैनीताल में सर्द हवाए चलते ठंड में इजाफा हो गया है। तो वहीं बर्फबारी के बाद दिल्ली, नोएडा समेत आसपास के महानगरों से पर्यटक बर्फबारी का लुफ्त उठाने के लिए नैनीताल का पहुंचने लगे है। नैनीताल के ऊंचाई वाले क्षेत्र हिमालय दर्शन,चीना पिक, स्नोव्यू क्षेत्र में हुई है।

Uttarakhand Whether Update : पर्यटकों ने उठाया बर्फबारी का लुफ्त

Uttarakhand Whether Update

नैनीताल घूमने आ रहे पर्यटक एक बार फिर वीकेंड पर बर्फबारी की उम्मीद कर रहे थे। नैनीताल घूमने पहुंची पर्यटक मौना का कहना है कि उनके द्वारा मौसम विभाग द्वारा जारी बर्फबारी के अलर्ट के बाद नैनीताल आने का कार्यक्रम तय किया और जैसे ही वह आज नैनीताल पहुंचे उनको बर्फबारी देखने को मिली और उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। नोएडा से नैनीताल पहुंचाई पर्यटक हिमानी का कहना है कि इससे पहले उन्हों कभी बर्फबारी नही देखी थी। बर्फ देखने वो हिमाचल तक गई लेकिन उन्हें बर्फबारी नही मिली। नैनीताल पहुंचने के बाद उनको लाइव बर्फबारी देखने को मिली जो अनुभव बेहद अलग था।

इस दौरान पर्यटकों ने एक दूसरों पर जमकर बर्फ के गोले मारे कई पर्यटकों ने हिमालय दर्शन क्षेत्र में बर्फ का स्टेचू भी बनाया। बर्फबारी के बाद हिमालय दर्शन क्षेत्र में काफी लंबा जाम लग गया जिस वजह से नैनीताल घूमने पहुंचे पर्यटकों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है और भरवारी में पुलिस प्रशासन की कोई भी व्यवस्था पर्यटकों के लिए नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें –  आम आदमी पार्टी को चुनाव से पहले लगा झटका, राज्य आंदोलनकारी रविंद्र जुगरान ने थामा भाजपा का दामन

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thought Of The Day 10 January

Mon Jan 10 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it  

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में