Vande Bharat Express Train Flag Off उत्तराखंड को मिली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात, पीएम मोदी ने दिखाई हरी झंडी

Vande Bharat Express Train Flag Off उत्तराखंड के इतिहास में गुरुवार का दिन नया अध्याय जुड़ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से दिल्ली देहरादून वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर प्रदेश को बड़ा तोहफा दिया है। देहरादून में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के उद्घाटन के गवाह बने।

सीएम धामी बने गवाह

प्रदेश को आज अपनी पहली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन मिल गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर कहा कि दिल्ली से देहरादून के लिए चलकर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन देश की राजधानी को देवभूमि से जोड़ेगी। उन्होंने कहा कि देवभूमि आने वाले समय में पूरे विश्व की आध्यात्मिक चेतना का केंद्र बनेगी। फिल्म दामिनी उत्तराखंड को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद अदा करते हुए कहा कि वर्तमान समय में दिल्ली जाने में 5 से 6 घंटे का समय लगता था लेकिन अब साडे 4 घंटे में दिल्ली पहुंच सकेंगे।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ipl Hero Akash Madhwal IPL में छाए अकाश मधवाल, टेनिस बॉल से लेकर व्हाइट बॉल में मचाया धमाल

Fri May 26 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Ipl Hero Akash Madhwal आईपीएल में इन दिनों आकाश मधवाल का नाम छाया हुआ है। हर युवा के जुबां में सिर्फ आकाश मधवाल है। आकाश मधवाल आज आईपीएल प्रेमियों के लिए जान बन गए हैं। मुंबई […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में