Vermilion In Kedarnath Dham प्रपोज के बाद केदारनाथ में मांग भरने का वीडियो, ऑपरेशन मर्यादा के तहत होगी कार्रवाई

Vermilion In Kedarnath Dham केदारनाथ धाम से इन दिनों कई वीडियो सामने आ रहे हैं जो विवाद का कारण बनते जा रहे हैं। ऐसे में प्रपोज के बाद अब केदारनाथ धाम में मांग भरने का वीडियो वायरल हो रहा है। लगातार वायरल हो रहे वीडियो के कारण भक्तों में आक्रोश है। पुलिस का कहना है की ऑपरेशन मर्यादा के तहत रील्स और वीडियो बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

भक्तों में आक्रोश

सोशल मीडिया पर लाइक्स और फॉलोअर बढ़ाने के लिए ब्लॉगर और युटुबर केदारनाथ धाम में वीडियो और रील बना रहे है। केदारनाथ में प्रपोज करने का वीडियो में विवाद थमा ही नहीं था कि अब मांग भरने का नया वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे नए वीडियो में मंदिर के सामने एक युवक लड़की की मांग भरता हुआ नजर आ रहा है और लड़की ने हाथों में चूड़ा पहना है जिससे लग रहा है कि दोनों की हाल ही में शादी हुई है। एसपी केदारनाथ विशाखा का कहना है कि वीडियो बनाने वालों पर नजर रखी जा रही है और ऑपरेशन मर्यादा के तहत इस प्रकार की वीडियो बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Dengue Cases In Dehradun : मानसून सीजन के साथ बढ़ने लगे डेंगू के मामले, स्वास्थ्य विभाग ने की तैयारी

Fri Jul 7 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it   Dengue Cases In Dehradun :देहरादून में मानसून सीजन के बीच डेंगू के मामले में सामने आने लगे हैं। देहरादून जिले में अब तक 16 मरीजों में डेंगू की पुष्टि हो चुकी है जबकि 8 मरीज […]
Dengue Cases In Dehradun

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में