Weather Update : हो जाएं सावधान! उत्तराखंड में आज भी जमकर बरसेंगे बदरा, अलर्ट जारी

Weather Update : उत्तराखंड में मानसून कहर बनकर बरस रहा है। जगह—जगह भूस्खलन और चट्टान दरकने से सड़के ब्लॉक हो गई है। तो वहीं इन बाधित मार्गों से सफर तय करना किसी खतरे की घंटी से कम नहीं है। उधर मानसून को देखते हुए मौसम विभाग केंद्र ने आज भी भारी बारिश का अलर्ट जारी करते हुए सभी से सावधानी बरतने की अपील की है। वहीं मौसम के अलर्ट के बाद आपदा प्रबंधन विभाग ने भी सभी जिलाधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश दे दिए है।

 

Weather Update

Weather Update : सड़कों पर कहर बनकर टूटता मानसून

प्रदेश में मानसून की दस्तक के साथ ही बदरा का बरसने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। लगातार हो रही बारिश के चलते नदी—नाले उफान पर आ गए है तो कई जगहों पर हो रहा भूस्खलन लोगों के लिए सिरदर्द बन रहा है।

Weather Update

Weather Update : आलम ये है कि भारी बारिश से प्रदेश की 169 सड़कों की राह रूक गई है और बंद पड़े चारधाम मार्ग को खोल दिया गया है। वहीं सड़कों को खोलने के लिए 244 जेसीबी मशीनें लगाई गई है।

Weather Update

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड बनेगा एडवेंचर स्पोर्ट्स का हब, पर्यटन विभाग ने तैयार किया ये न्यू प्लान

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Kanwar Yatra 2022 : आने वाला है भगवान शिव का प्रिय महीना, क्या कांवड़ मेले में होगा कुंभ का रिकॉर्ड ब्रेक!

Sun Jul 3 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Kanwar Yatra 2022 : आगामी 14 जुलाई से सावन यानी कि भगवान शिव का प्रिय महीना शुरू होने जा रहा है। ऐसे में सरकार और पुलिस प्रशासन के लिए चारधाम यात्रा के बीच कांवड़ यात्रा को […]
Kanwar Yatra 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में