CM Dhami Pc On Agneepath Scheme : हिंसक विरोध के बीच सीएम धामी ने बुलाई पीसी, कहा—युवाओं को नहीं है चिंता की जरूरत सरकार के पास है प्लान

CM Dhami Pc On Agneepath Scheme : जहां एक तरफ देश का युवा अग्निपथ स्कीम को लेकर हिंसक विरोध प्रदर्शन पर उतारू हो गया है। तो इस बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस योजना को ऐतिहासिक फैसला बताते हुए प्रेसवार्ता की। सीएम धामी का कहना है कि भारतीय सेना की 4 साल की नौकरी करने के बाद जो 75 फीसदी अग्निवीर रिलीव होंगे उत्तराखंड सरकार द्वारा पुलिस, आपदा प्रबंधन और चारधाम प्रबंधन में तैनात किया जाएगा।

 

CM Dhami Pc On Agneepath Scheme

CM Dhami Pc On Agneepath Scheme : किसी को नहीं रहने दिया जाएगा बेरोजगार—सीएम

सीएम धामी ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को बेरोजगार रहने नहीं दिया जाएगा और युवाओं को ये चिंता करने की भी जरूरत नहीं है कि वे सेना में 4 साल तक नौकरी करने के बाद क्या करेंगे क्योंकि सरकार ने उन युवाओं के लिए प्लान तैयार करते हुए उनको पुलिस, आपदा प्रबंधन और चारधाम प्रबंधन में तैनात किया जाएगा।

CM Dhami Pc On Agneepath Scheme

CM Dhami Pc On Agneepath Scheme : उन्होंने कहा कि इस योजना के जरिए युवाओं के लिए सेना के द्वार खुलने के साथ ही अग्निपथ स्कीम के जरिए भारत की सैन्य को ताकत के साथ मजबूती मिलेगी और युवाओं की कौशलता और प्रतिबद्धता में भी खासा सुधार देखने को मिलेगा।

 

CM Dhami Pc On Agneepath Scheme

ये भी पढ़ेंअग्निपथ विरोध की लपटे पहुंची देश के कई राज्यों में, हिंसक हुआ माहौल

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Big Breaking : कैलाश गहतोड़ी को मिला सीट छोड़ने का इनाम, बने वन विकास निगम के अध्यक्ष

Thu Jun 16 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Big Breaking देहरादून वन विकास निगम के अध्यक्ष बने पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी चंपावत उपचुनाव में सीएम धामी के लिए छोड़ी थी अपनी चम्पावत सीट कैलाश गहतोड़ी को मिला विधानसभा सीट छोड़ने का नायाब इनाम सीएम […]
Big Breaking

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में