Constable Leave Application Viral : ये क्या लिख दिया कॉन्स्टेबल ने, शादी के बाद गुड न्यूज के लिए चाहिए इतने दिन की छुट्टी

Constable Leave Application Viral : अक्सर कहा जाता है कि पुलिस की नौकरी और प्राईवेट नौकरी करना आसान बात नहीं है। यदी आपको इन दोनों पदों के लिए अप्लाई करना है तो आपको कुछ चीजें तो सेक्रिफाइस जरूर करनी पड़ेंगी। खासकर कि छुट्टी को लेकर पुलिस की ड्यूटी में काफी विचार विर्मश का सबजेक्ट है लेकिन इमरजेंसी काम में छुट्टी लेना वह एक अलग बात है। इस बीच छुट्टी को लेकर इस अजीबोगरीब चिठ्ठी को देख सब शॉक में है।

 

Constable Leave Application Viral

 

Constable Leave Application Viral : वायरल हुई चिठ्ठी

सोशल मीडिया में उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल की छुट्टी का आवेदन जमकर वायरल हो रहा है। इस लैटर में सिपाही ने अपने सीनियर अधिकारी को लिखते हुए कहा है कि शादी को सात महीने हो गए है और अभी तक कोई खुशखबरी नहीं मिली है।

Constable Leave Application Viral

Constable Leave Application Viral : लैटर में आगे लिख है कि पत्नी ने डॉ. के सलाह के अनुसार दवा ली है और उसके साथ रहना है इसलिए उनकी आपसे कृपया है कि उन्हें 15 दिन का अवकाश देने की कृपा करें। उधर ये आवेदन पत्र अब पूरे जिले की सुर्खियां बटोरने के साथ सबके लिए लाइमलाइट बन गया है।

 

Constable Leave Application Viral

ये भी पढ़ेंउड़ता पंजाब के बाद अब उड़ता कुमाऊं, जमकर हो रही ड्रग सप्लाई

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Job In Maldives Beach : OMG , समुद्र किनारे नंगे पांव किताब बेचने पर मिलेंगे बंपर पैसे

Tue Aug 2 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Job In Maldives Beach : अक्सर आपने कभी न कभी समंदर के किनारे सुकून से बैठकर किताबें पढ़ना का शॉक तो रखा ही होगा और नहीं भी रखा है तो आप इसे अब अपना इंटरेस्ट भी […]
Job In Maldives Beach

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में