Independence Day 2022 : देशभक्ति के जश्न में डूबा भारत, पीएम मोदी से लेकर सीएम धामी समेत इन दिग्गजों ने दी बधाई

Independence Day 2022 : स्वतंत्रता दिवस के 75 साल पूरे होने पर देशभर में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। नेताओं से लेकर आम लोगों तक सबके सिर देशभक्ति का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है। लालकिले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में आज़ादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी। पीएम ने कहा कि वह विश्वभर में फैले हुए भारत प्रेमियों को भारतीयों को आजादी के इस अमृत महोत्सव की बधाई देते है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का कोई कोना, कोई काल ऐसा नहीं था जब देशवासियों ने सैंकड़ों सालों तक गुलामी के खिलाफ जंग न की हो।

 

Independence Day 2022

 

Independence Day 2022 : प्रगति के पथ पर उत्तराखंड-राज्यपाल

भारत में स्वतंत्रता दिवस को अमृत महोत्सव के रूप में मनाए जाने पर पूरा देश देशभक्ति के जश्न में डूबा हुआ है। स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ के खास मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास में ध्वजारोहण करते हुए सभी लोगों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई। उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने भी स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों को आजादी के 75 वर्ष पूरे होने की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

Independence Day 2022

Independence Day 2022 : इस दौरान उन्होंने कहा कि दुनिया के सामने देश ने आत्मनिर्भर भारत की मिसाल पेश की है। इतना ही नहीं उत्तराखंड प्रगति के पथ पर है और मातृशक्ति भी राष्ट्रनिर्माण में अहम भूमिका निभा रही है। तो वहीं यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेताओं ने भी लोगों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए आजादी की जंग लड़ने वाले और आजादी के बाद देश बनाने के लिए अपना जीवन खपा देने वाले सभी महापुरुषों और शहीदों को नमन किया।

 

Independence Day 2022

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड में खुला भर्ती परीक्षाओं का रास्ता, तीन लाख से अधिक बेरोजगारों को मिलेगा फायदा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Ambani Family Threatened Again : अंबानी परिवार को मिली 3 घंटे में जान से मारने की धमकी, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

Mon Aug 15 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Ambani Family Threatened Again : मुंबई से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अम्बानी परिवार को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इतना ही नहीं 8 बार आए धमकी भरे कॉल […]
Ambani Family Threatened Again

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में