Shrikant Tyagi Hiding In Uttarakhand : महिला से अभद्रता मामले में फरार चल रहे नेता श्रीकांत त्यागी की बढ़ी मुश्किलें, लोकेशन हुुई ट्रैस

Shrikant Tyagi Hiding In Uttarakhand : नोएडा में बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है। पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए धरपकड़ तेज कर दी है। इतना ही नहीं ख़बरें है कि नोएडा पुलिस की टीम को आरोपी श्रीकांत त्यागी की लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश क्षेत्र में भी मिली है।

 

Shrikant Tyagi Hiding In Uttarakhand

 

Shrikant Tyagi Hiding In Uttarakhand : वीडियो वायरल के बाद हरकत में पुलिस

जहां एक तरफ नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता, धक्कामुक्की और गाली गलौज करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी के घर पर अवैध निर्माण गिराने की कार्रवाई जारी है। तो वहीं अब सूत्रों के हवाले से आरोपी की अंतिम लोकेशन ऋषिकेश और हरिद्वार में ट्रैस हुई है। उधर फरार भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए सांसद महेश शर्मा ने यूपी पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ने 8 टीमें गठित कर अलग-अलग क्षेत्रों में दबिश दे रही है।

 

Shrikant Tyagi Hiding In Uttarakhand

 

आरोपी का उत्तराखंड में है बड़ा कारोबार

Shrikant Tyagi Hiding In Uttarakhand : जानकारी के मुताबिक नेता श्रीकांत त्यागी का उत्तराखंड में भी बड़ा कारोबार है। प्रदेश में आरोपी के आधा दर्जन से अधिक फ्लैट है। इतना ही नहीं श्रीकांत ने ऋषिकेश और हरिद्वार में जमीन भी खरीद रखी है और कहा ये भी जा रहा है कि हाल ही में त्यागी ने CNG पाइप बिछाने का बड़ा ठेका हासिल किया था। उत्तराखंड में आरोपी के पास और भी ठेके-पट्टे के काम है।

 

Shrikant Tyagi Hiding In Uttarakhand

ये भी पढ़ेंUKSSSC पेपर लीक मामले में कहां तक जुड़े है नकल के तार, उत्तरकाशी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Tilu Rauteli Award 2022 : देवभूमि की 12 महिलाओं को मिला तीलू रौतेली पुरस्कार, राज्यपाल ने पुरस्कृत से नवाजा

Mon Aug 8 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Tilu Rauteli Award 2022 : सोमवार को राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह ने उत्तराखंड की 12 महिलाओं और किशोरियों को तीलू रौतेली पुरस्कार से नवाजा। इस दौरान प्रदेश में पहली बार 35 महिलाओं को राज्य स्तरीय […]
Tilu Rauteli Award 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में