Couple Romance Viral Video : चलती बाइक में कपल ने किया रोमांस, प्रेमी युगल की कुंडली निकलाने में लगी पुलिस

Couple Romance Viral Video : उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के बाद अब हरदोई से प्रेमी युगल के चलती बाइक पर रोमांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक अपनी महिला मित्र को बाइक में आगे बैठाकर तेज रफ्तार बाइक चलाते हुए दिख रहा है। वहीं अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रेमी युगल की तलाश में जुट गई है।

 

Couple Romance Viral Video

 

Couple Romance Viral Video : सीसीटीवी में कैद

 

आजकल के लोगों में रोमांस का बुखार इस कदर चढ़ गया है कि लोग मर्यादा को ताक पर रखकर खुलेआम सड़कों पर रोमांस कर रहे है। लखनऊ की सड़कों पर युवक युवती का रोमांस वीडियो वायरल हुआ तो अब एक कपल हरदोई की सड़कों पर दिनदहाड़े रोमांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। हरदोई से प्रेमी युगल का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Couple Romance Viral Video

वीडियो में युवक तेज रफ्तार से बाइक को दौड़ा रहा है और लड़की बाइक पर बैठी हुई नजर आ रही है। वहीं अब प्रेमी युगल का रोमांस भरा वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच जुट गई है।

 

Couple Romance Viral Video

सबसे बड़े छात्रवृत्ति घोटाले में 101 अधिकारियों पर लटकी जांच की तलवार, चार्जशीट दाखिल

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bageshwar And Kubreshwar Dham Case : सवालों के घेरे में बागेश्वर और कुबरेश्वर धाम, मानव आयोग ने अधिकारियों को भेजा नोटिस

Wed Feb 22 , 2023
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Bageshwar And Kubreshwar Dham Case : मध्य प्रदेश के 2 संतो पर इन दिनों मुश्किलों की तलवार लटकती हुई नजर आ रही है। बागेश्वर और कुबरेश्वर धाम में हुई घटनाओं पर मानव अधिकार आयोग ने सख्त […]
Bageshwar And Kubreshwar Dham Case

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में