Shivraj Singh Chauhan Rally : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने नैनीताल में की जनसभा, हरीश रावत पर कसा तंज

Shivraj Singh Chauhan Rally : चुनाव के अन्तिम दौर में भाजपा ने अपनी पूरी अपनी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में आज नैनीताल पहुँचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सरिता आर्य के लिए जनसभा को सम्बोधित किया। जनता को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम उत्तराखण्ड में सैन्य धाम बना रहे है और कांग्रेस के सिर्फ चार धाम हैं वह है सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा है।

Shivraj Singh Chauhan Rally : भाजपा 57 से अधिक सीटे जीतकर प्रदेश में सरकार बनाएगी- चौहान

Shivraj Singh Chauhan Rally
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरीश रावत को हरदा बताते हुए कहा उनकी मति भ्रष्ट हो गई है हरीश रावत लालकुआं में हारदा बनकर रह जाएंगे। भाजपा 57 से अधिक सीटे जीतकर प्रदेश में सरकार बनाएगी कांग्रेस नजर नही आएगी। उन्होंने सरिता को दीदी और जनता से अपने को मामा कहकर आश्वस्त करते हुए कहा हर मुसीबत में मामा शिवराज सिंह चौहान उनके साथ खड़े है।

ये भी पढ़ें – अल्मोड़ा में विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, कहा- एक परिवार के भाई-बहन उत्तराखंड में वोट मांगते नजर आ रहे

Editor2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Uttarakhand Election 2022 : राहुल गांधी को ये क्या बोल गए असम के CM हिमंता बिस्वा, कैमरे में हुआ कैद

Fri Feb 11 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Uttarakhand Election 2022 : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी वोल्टेज इतना हाई हैं कि तमाम दिग्गज़ कैमरे के सामने अभद्र टिप्पणीयां देने से भी गुरेज़ नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ किया किच्छा […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में