Smoke Weed Everyday : डिस्प्ले बोर्ड पर दिखा हैरतअंगेज मैसेज, लिखा रोज माल फूंको

Smoke Weed Everyday : आजकल के समय में लोगों की जिंदगी में डिस्प्ले बोर्ड का काफी अहम योगदान बन गया है। यदी लोगों को कोई संदेश पहुंचाना हो तो डिस्प्ले बोर्ड का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन अब एलईडी साइन बोर्ड्स भी आ गए है जो दिखने में बेहद आकर्षक लगते है। इन एलईडी साइन बोर्ड्स पर लोगों को जागरुक करने के लिए कई संदेश लिखे रहते है। तो वहीं मुंबई के एक साइन बोर्ड पर लिखे मैसेज ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है।

 

Smoke Weed Everyday

Smoke Weed Everyday : मुंबई का साइन बोर्ड

मुंबई के एक साइन बोर्ड पर लिखे मैसेज ने सड़क पर आने-जाने वाले लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक यूजर अक्षत देवरा ने डिस्प्ले बोर्ड पर लिखे मैसेज का वीडियो पोस्ट किया। यूजर ने जो वीडियो पोस्ट किया है वह डिस्प्ले बोर्ड हाजी अली रोड की है। यूजर ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा कि हाजी अली, मुंबई-डाइवर्जन साइन बोर्ड पर रोज माल फूंको लिखा हुआ है।

Smoke Weed Everyday

Smoke Weed Everyday : उधर भारत में वीड या कैनाबिस का सेवन या बिक्री अवैध है और यदी कोई व्यक्ति थोड़ी मात्रा में भी वीड का सेवन करते पाया गया तो वह जेल या अस्पताल भेजा जा सकता है।

 

Smoke Weed Everyday

60 साल के व्यक्ति ने डॉगी को बनाया हवस का शिकार, सीसीटीवी में कैद हुई घिनौनी करतूत

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Xpulse 200T 4V : नए क्लेवर में एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुई जबरदस्त बाइक, कीमत जानकर उड़ेंगे होश

Wed Dec 21 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Xpulse 200T 4V : मार्केट में नए अंदाज में जबदस्त बाइक लॉन्च हो गई है। आज हीरो मोटोकॉर्प ने घरेलू बाजार में Xpulse 200T 4V को नए क्लेवर में अपडेट करते हुए लॉन्चकिया है। कंपनी ने […]
Xpulse 200T 4V

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में