Uttarakhand Vidhansabha Monsoon Session 2024:विधायक उमेश कुमार के बयान से मचा सियासी घमासान, कुर्सी पर छिड़ी वॉर

गैरसैंण में सत्र के दौरान निर्दलीय विधायक उमेश कुमार के दिए गए बयान को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। उमेश कुमार ने विधानसभा की कार्यवाही के दौरान कहा था कि कुछ लोग सरकार गिराने की साजिश रच रहे हैं जिसके लिए पैसा भी इकट्ठा किया है। अब उमेश कुमार के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी का कहना है कि उमेश कुमार आरोप लगाकर hit and run नहीं कर सकते । विधानसभा कोई अखाड़ा नहीं है जहां आप अपने पुराने लड़ाई झगड़े का सेटलमेंट करेंगे, उमेश कुमार को तो तथ्यों और सबूतों के आधार पर अपने आरोपों की पुष्टि करनी चाहिए थी और यह सुनिश्चित करना विधानसभा अध्यक्ष का काम है की कोई भी विधायक विधानसभा की गरिमा के साथ छेड़छाड़ ना करने पाए।

बता दें कि गैरसैंण सत्र के दौरान निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने विधानसभा में उद्योगपति गुप्ता बंधुओं द्वारा धामी सरकार को गिराने की बात कहकर सनसनी फैला दी। उमेश कुमार के आरोप से उत्तराखंड की राजनीति में भूचाल आ गया है। विधायक उमेश कुमार ने विधानसभा में कहा कि देहरादून के बिल्डर सतेंद्र साहनी की आत्महत्या के मामले में फंसने के बाद गुप्ता बंधु धामी सरकार को गिराने की तैयारी कर रहे हैं। इस पर CM धामी ने कहा कि यह बात सदन के अंदर कही गई है, इसलिए इसकी जांच कराई जाएंगी।

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Kedarnath Marg Yatra:केदारनाथ यात्रा मार्गो को सुचारु करने में जुटा प्रशासन, 300 कर्मचारियों की तैनाती

Wed Aug 28 , 2024
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it 31 जुलाई को रुद्रप्रयाग जनपद में हुई अतिवृष्टि के बाद उत्तराखंड शासन प्रशासन तेज गति से केदारनाथ यात्रा मार्गो को सुचारु करने में जुटा हुआ है।आपदा प्रबंधन सचिव विनोद कुमार सुमन ने बताया की केदारनाथ यात्रा […]

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में