Aashram Season 3 Release : ख़त्म हुआ इंतजार, खुल गया है बदनाम बाबा का दरबार

Aashram Season 3 Release : एक बार फिर बदनाम आश्रम के द्वार खुल गए है। एक्टर बॉबी देओल की मोस्ट अवेडेट वेबसीरीज आश्रम 3 आज से MX player में धमाल मचाने के लिए आ गई है। साल 2020 में फिल्मकार प्रकाश झा के निर्देशन में आश्रम का पहला रिलीज हुआ।

Aashram Season 3 Release

इस सीरीज में भारत में धर्म के नाम पर चल रहे गौरख धंधों की असलियत लोगों को कुछ इस तरह से दिखाई कि लोगों के दिलों में इसकी कहानी ने अलग ही छाप छोड़ दी और लाखों लोग इस वेबसीरीज के फैन हो गए। सिर्फ कहानी ही नहीं बल्कि इसमें बॉबी देओल के दमदार अभिनय ने भी काफी सुर्खियां बटौरी। ऐसे में सीजन 1,2 के बाद अब आश्रम का सीजन 3 लोगों का मनोरंजन करने के लिए लौट आई है।

Aashram Season 3 Release

Aashram Season 3 Release : आश्रम 3 में क्या है खास

वेब सीरीज आश्रम काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है। इस सीरीज की कहानी देश में धर्म के नाम पर चल रहे गौरख धंधे जैसे ड्रग्स, दुष्कर्म और राजनीति के इर्द गिर्द घूमती है।

Aashram Season 3 Release

इसमें दिखाया गया है कि कैसे बाबा निराला लोगों को अपने आश्रम से जुड़े रहने के लिए उकसाता है और उनसे गलत काम करवाता है। उधर सीजन 3 में बाबा निराला के जाल में त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय, दर्शन कुमार के अलावा एक ओर खूबसूरत हसीना ईशा गुप्ता भी फस गई है।

Aashram Season 3 Release

ये भी पढ़ेंचंपावत उपचुनाव में चला धामी मैजिक, तोड़ा पूर्व सीएम विजय बहुगुणा का रिकॉर्ड

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Champawat By Election : क्या प्रदेश से कांग्रेस का सुपढ़ा हुआ साफ! निर्मला गहतोड़ी की हार के बाद चारों खाने चित हुई कांग्रेस

Fri Jun 3 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Champawat By Election :  चंपावत उपचुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की ऐतिहासिक जीत के बाद कांग्रेस को 440 वाल्ट का जोर का झटका तो जरूर लगा होगा। आखिर लगे भी क्यों न पहले विधानसभा चुनाव […]
Champawat By Election

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में