Siddhant Kapoor Drug Case : ड्रग केस में फंसे श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर, पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में अरेस्ट

Siddhant Kapoor Drug Case : बॉलीवुड से एक बार फिर ड्रग केस के पन्ने खुल गए है और इस बार इन पन्नों में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर कैद हो गए है। बीते दो साल से कई बॉलीवुड सेलेब्स के ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ड्रग केस में फंस गए है। पुलिस ने बीती रात बेंगलुरू के एक होटल में रेव पार्टी के दौरान रेड डालकर सिद्धांत कपूर समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया है। इस पार्टी में सिद्धांत कपूर में ड्रग लेने की पुष्टि हुई है।

 

Siddhant Kapoor Drug Case

Siddhant Kapoor Drug Case : कौन है सिद्धांत कपूर

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का भाई सिद्धांत कपूर एक स्टार किड है। सिद्धांत कपूर ने बाकी स्टार किड की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाया लेकिन वह अपने पिता और बहन की तरह कामयाब होने में नाकामयाब साबित हुए। हालांकि सिद्धांत को कई फिल्मों में छोटे—मोटे रोल करते हुए देखा गया है।

Siddhant Kapoor Drug Case

Siddhant Kapoor Drug Case : बता दें कि सिद्धांत ने अपने करियर की शुरूआत डिस्क जॉकी से की। इसके बाद सिद्धांत ने हिंदी सिनेमा में बतौर असिस्टंट निर्देशक के तौर पर प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ काम करने किया। इसके साथ ही सिद्धांत कपूर ने असिस्टंट निर्देशक के तौर पर भूल भुल्लैया, ढोल आदि फिल्मों में काम कर चुके है। फिल्म शूटआउट एट वडाला से सिद्धांत ने डेब्यू किया और वह भौकाल वेब सीरीज में भी नज़र आए।

Siddhant Kapoor Drug Case

ये भी पढ़ेंदेश में फिर डराने लगे कोरोना के आंकड़ें, 24 घंटे में 8 हजार से अधिक मामले आए सामने

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

CM Dhami Oath Ceremony : सत्र से पहले सीएम धामी ने ली विधानसभा सदस्यता की शपथ, उपचुनाव में हुई थी ऐतिहासिक जीत

Mon Jun 13 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it CM Dhami Oath Ceremony : चंपावत उपचुनाव में 55 हजार से अधिक वोटों से ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा में विधानसभा सदस्यता की शपथ ली। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु […]
CM Dhami Oath Ceremony

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में