Urfi Javed Latest Photos : सेन्सेशनल क्वीन उर्फी जावेद ने बनाई रस्सियों से ड्रेस, फैंस भी बोले ऐसे तो हमारे यहां गाय—भैंसों को बांधते है

Urfi Javed Latest Photos : सेन्सेशनल क्वीन उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों और यूनिक स्टालिश से सोशल मीडिया में छाई रहती है तो अब एक बार फिर उर्फी ने अपने बोल्ड लुक से फैंस को सोचने को मजबूर कर दिया कि आखिर ये है कौनसा फैशन।

 

Urfi Javed Latest Photos

 

Urfi Javed Latest Photos : जाल पहनकर उर्फी ने लगाई आग

उर्फी जावेद एक बार फिर अपने अतरंगी आउटफिट के साथ तहलका मचाने के​ लिए वापस आ गई है। इस बार उर्फी ने रस्सियों से बनी ड्रेस को पहनकर जलवे बिखेर रही है। अजब-गजब और कटे—पिटे को पहनने को जाने जानी वाली उर्फी ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लू कलर की ब्रा और लेस अंडरपैंट को पहनकर अपनी अदाएं दिखा रही है।

Urfi Javed Latest Photos

Urfi Javed Latest Photos : उधर अब उर्फी के इस वाडियो को देखकर लोग जमकर कमंट कर रहे है। कुछ यूजर्स का कहना है कि बेहतर यह होता कि तुम मछली पकड़ने वाला जाल पहन लेती तो किसी ने कहा कि ऐसी रस्सी हमारे यहां गाय भैंसों को बांधी जाती है। तो वहीं कई यूजर उनके इस कूल एंड यूनिक फैंस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है।

Urfi Javed Latest Photos

ये भी पढ़ेंउत्तराखंड में no more प्लास्टिक, 1 जुलाई से एंट्री बैन

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

IMA POP 2022 : आसमान से पुष्प वर्षा के बीच देश को मिले 288 जांबाज योद्धा, IMA ने किया ये रिकॉर्ड दर्ज

Sat Jun 11 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it IMA POP 2022 : शनिवार को तालियों की गड़गड़ाहट और आसमान से पुष्प वर्षा के बीच देश को 288 नए जांबाज योद्धा सैन्य ऑफिसर मिल गए है। देश के साथ—साथ मित्र देशों के भी 89 सैन्य […]
IMA POP 2022

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में