Urfi Javed Latest Photos : जब उर्फी ने बना डाली बिजली के तारों से ड्रेस, फैंस भी बोले उफ क्या बवाल है

Urfi Javed Latest Photos : उफ उर्फी आप भी कमाल करती हो….फेशन और क्रेटिव में उर्फी का कोई तोड़ नहीं है। उर्फी आए दिन अपने यूनिक ड्रेस आईडिया से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ ही देती है। तो वहीं अब सेंसेशल क्वीन उर्फी जावेद ने बिजली के तारों से बनी ड्रेस पहनकर फैंस के पसीने छोड़ दिए है।

 

Urfi Javed Latest Photos

 

Urfi Javed Latest Photos : उर्फी का गजब स्टाइल

ग्लैमरस डीवा उर्फी जावेद ऐसा कोई दिन नहीं है जब वह किसी की लाइमलाइट नहीं बनी हो। वह अक्सर अपने यूनिक स्टाइल से सभी के छक्के छुड़ा देती है। तो वहीं अब उर्फी की बिजली के तारों वाली ड्रेस सभी के लिए हेडलाइन बन गई है।

Urfi Javed Latest Photos

Urfi Javed Latest Photos : दरअसल उर्फी ने अब सुपर सिजलिंग ड्रेस ब्लू कलर के बिजली के तारों से बनी ड्रेस पहनी है जिसने सबको घायल कर दिया है। तारों से बनी इस ब्रालेट और स्कर्ट में उर्फी का स्वैग एकदम किलर लग रहा है। वाकई में उर्फी ने जिस कॉन्फिडेंस के साथ अपने लुक को कैरी करती है वह काबिलया तारीफ है।

 

Urfi Javed Latest Photos

ये भी पढ़ेंधाकड़ धामी के निर्देश के बाद IAS रामविलास यादव पर हुआ एक्शन, देर रात हुई गिरफ्तारी

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Animals Died In Kedarnath Yatra : जब बेजुबान गवां रहे थे जान तब मालिक भर रहे थे जेब, कर डाली 56 करोड़ की कमाई

Thu Jun 23 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Animals Died In Kedarnath Yatra : जहां एक तरफ इस साल चारधाम यात्रा में तीर्थयात्रियों का हुजुम उमड़ने से प्रदेश के पर्यटन क्षेत्र को नई उड़ान मिली तो वहीं बेजुबान इस भीड़ में कई घूम से […]
Animals Died In Kedarnath Yatra

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में