Asia Cup 2022 : भारतीय महिला टीम ने क्रिएट की हिस्ट्री, श्रीलंका को हराकर सातवीं बार अपने नाम किया एशिया खिताब

Asia Cup 2022 : दंगल फिल्म का फेमस डायलॉग हमारी छोरियां छोरो से कम है का। ये डायलॉग भले ही फिल्म में दर्शाया गया हो लेकिन रियल लाइफ में भी अब लड़कियां किसी लड़के से कम नहीं है। लड़कियां हर जगहों पर अच्छा प्रदर्शन कर रही और भारतीय महिला टीम का तो क्या कहना। भारतीय महिला टीम ने तो श्रीलंका के छक्के छुड़ाकर सातवीं बार एशिया कप को अपने नाम कर लिया है।

 

Asia Cup 2022

 

Asia Cup 2022 : 8 विकेट से दी करारी शिकस्त

भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका को करारी शिकस्त देकर इतिहास रच दिया है। महिला टीम ने 8 श्रीलंका को 8 विकेट से करारी शिकस्त देकर एशिया कप कब्जा कर लिया है। फाइनल मैच में स्मृति मंधाना ने आतिशी पारी खेलते हुए टीम के खाते में ये जीत दी है। स्मृति ने 25 गेंदों में 51 रन बनाकर विरोधी गेंदबाजों के दांतों तले उंगलियां दबा दी।

Asia Cup 2022

Asia Cup 2022 : बता दें कि श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 66 रन का लक्ष्य रखा। वहीं भारतीय महिला टीम ने दो विकेट खोकर 8.3 ओवरों में ही जीत हासिल कर ली।

 

Asia Cup 2022

ये भी पढ़ेंटारगेट किलिंग से दहला शोपियां, आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Bomb Blast In Uttarakhand : आतंकी संगठन ने दी उत्तराखंड को बम ब्लास्ट की धमकी, बढ़ाई गई चौकसी

Sat Oct 15 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Bomb Blast In Uttarakhand : उत्तराखंड को एक बार फिर बम ब्लास्ट की धमकी मिली है। जैश ए मोहम्मद की ओर से धमकी भरा पत्र हरिद्वार रेलवे स्टेशन को मिला है। इस पत्र में 25 और […]
Bomb Blast In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में