Bengaluru Policeman Suspended : कपल से पुलिसवालों ने मांगी रिश्वत, QR कोड से ऐठे पैसे

Bengaluru Policeman Suspended : कर्नाटक से पुलिस का हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां राजधानी बेंगलुरु में पुलिसवालों ने देर रात पति पत्नी से QR कोड के जरिए रिश्वत ली है। उधर मामले के तुल पकड़ने के बाद पुलिस ने आरोपी पुलिसवालों पर शिकंजा कसते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है।

 

Bengaluru Policeman Suspended

Bengaluru Policeman Suspended : आरोपी कर्मी सस्पेंड

बेंगलुरु में पुलिसवालों के रिश्वत लेने के मामले ने माहौल गरमा गया है। आरोपी पुलिसकर्मी ने देर रात पति पत्नी से रिश्वत लेते हुए उनसे पैसे ऐंठे। वहीं पीड़ित पति ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने साथ हुई इस घटना के बारे में जानकारी दी। पीड़ित का कहना है की जब वह पत्नी के साथ देर रात दोस्त के घर से केक कटिंग कर पैदल वापस लौट रहा था तो पुलिस वालों ने उनसे सवाल जवाब शुरू कर दिए। इतना ही नहीं पुलिस वालों ने चालान न काटने के एवज में उनसे 3000 रुपए की मांग की।

Bengaluru Policeman Suspended

Bengaluru Policeman Suspended : पुलिस वालों ने QR कोड से 1000 की रिश्वत ली। वहीं सोशल मीडिया में पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है।

 

Bengaluru Policeman Suspended

देश को मिले 314 नए जांबाज अफसर, पवन कुमार को मिला गोल्ड मेडल

Editor1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Marriage In Uttarakhand : बेटी की शादी नहीं देख पाए पिता, डांस करते समय हार्ट अटैक से हुई मौत

Tue Dec 13 , 2022
Share on Facebook Tweet it Pin it Share on Facebook Tweet it Pin it Marriage In Uttarakhand : अल्मोड़ा में एक घर में शादी का माहौल चल रहा था। सभी लोग विवाह के जश्न में थे। इस बीच एक दुखद घटना ने शादी के माहौल को पल भर में गमहीन […]
Marriage In Uttarakhand

You May Like

Breaking News

पढ़ें अब विभिन्न भाषाओं में